राजद का जदयू पर पलटवार, अखाड़े में लड़ने वाले रघुवंश बाबू बैकडोर का सहारा क्यों लेते

0
shivanand tiwari

पटना– राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व रघुवंश सिंह के सहयोगी शिवानंद तिवारी ने रघुवंश प्रसाद सिंह की चिठ्ठी को लेकर कहा कि जो पत्र सामने आया है उस तरह का आरोप उन्होंने कभी नहीं लगाया। लालू परिवार का फोटो लंबे समय से छपता रहा है। लेकिन, रघुवंश प्रसाद सिंह ने लालू परिवार को लेकर कभी सवाल नहीं उठाए।

तिवारी ने कहा कि बीमार होने के बाद उनसे हमारी बात हुई थी, तब भी उन्होंने ऐसी बात नहीं कही थी। आईसीयू से पत्र लिखने की बात हमको भी हजम नहीं हो रही। रघुबंश बाबू को लेकर अब सब लोग राजनीति कर रहे हैं।

swatva

शिवानंद तिवारी ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह के बेटे से बात हुई थी, उसने बताया था कि वे कोई बात शेयर नहीं कर रहे। पत्र को लेकर उसने कहा कि पहले सादे कागज पर लिखे थे, फिर घर से लेटर पैड मंगवा कर उन्होंने चिठ्ठी लिखी।

रघुवंश बाबू द्वारा लिखे पत्र तथा राज्यसभा को लेकर राजद नेता और पूर्व मंत्री विजय प्रकाश ने कहा कि जदयू नेताओं को ऐसी बातें कहते हुए शर्म आनी चाहिए। रघुवंश प्रसाद सिंह लंबे समय से बीमार थे, हम लोग उनके निधन से दुखी हैं।

राजद नेता ने कहा कि जदयू के नेता रघुवंश बाबू पर अब राजनीति कर रहे हैं। जदयू नेताओं को किसी तरह का बयान देने के पहले खुद के गिरेबान में झांकना चाहिए।

राजद नेता ने जदयू पर आरोप लगाते हुए कहा कि केसी त्यागी के साथ कैसा बर्ताव किया जा रहा है। किंग महेंद्र को राज्यसभा भेज दिया, केसी त्यागी को नहीं। जार्ज फर्नांडिस के साथ कैसा व्यवहार किया था, शरद यादव के साथ क्या किया? रघुवंश बाबू कहते थे, हम अखाड़े में लड़नेवाले हैं, बैकडोर से नहीं जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here