बक्सर सदर विधानसभा सीट पर दिलचस्प हुई उम्मीदवारी की लड़ाई

1

बक्सर : बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही जिले में सरगर्मी तेज़ हो गई है, सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। जिले की सदर विधानसभा सीट इन दिनों काफ़ी चर्चा में है, भाजपा खेमे से कई नेताओं ने अपनी-अपनी उम्मीदवारी पेश करनी शुरू कर दी है। चुनाव पूर्व देखना यह दिचस्प होगा की कौन अपनी इस दावेदारी की लड़ाई में किसे पीछे छोड़ता है और कौन किससे आगे निकलता है।

अपनी दावेदारी को ले सभी एड़ी चोटी का दम लगा रहे है, शीर्ष नेतृत्व के साथ-साथ जनता में भी अपनी पैठ बनाने में जुट गए है। जनता के बीच जा वे अपनी उपलब्धियों का गुन गान कर रहे है। जनता को लुभाने के लिए कोई मौका गवाना नहीं चाहते। कोई जनता को विकास का आश्वासन दे रहा है, तो कोई अनपे किए गए कार्यों को जनता के बीच रख रहा है।

swatva

चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है दिनों-दिन सदर सीट से दावेदारी की लड़ाई और दिलचस्प होती जा रही है। जनता के बीच जा दावेदार नेता विकास का आश्वासन दे जनसंपर्क अभियान तेज़ कर दिए है।

वही पिछली बार सदर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और पार्टी के पूर्व युवा प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप दूबे भी अपनी मजबूत पकड़ का दावा कर रहे है। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा उन्हें पुनः मौका देने का पूर्ण विश्वास है। इस विश्वास के साथ वे चुनाव की तैयारियों में जुट गए है।

पुराने धुरंधरों के साथ ही नए चेहरे में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दुर्गावती चतुर्वेदी, राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य किसान मोर्चा परशुराम चौबे, राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य किसान मोर्चा उषा दूबे, पूर्व युवा जिला अध्यक्ष हिमांशु चतुर्वेदी, भाजपा नेता अमरेन्द्र पांडेय सहित अनेक नए चेहरे भी अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर अपने स्तर से चुनाव की तैयारीयों में लगे हुए है।

इस देवरी की लड़ाई में मिथलेश पाठक के आने की ख़बर ने लड़ाई को और दिलचस्प बना दिया है। मिथलेश पाठक एक युवा प्रत्याशी ने अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर सबकी परेशानी बढ़ा दी है। दावेदारी की इस दिलचस्प लड़ाई में अब सबकी निगाहें सदर विधानसभा सीट पर टिकी हुई है।

चंद्रकेतु पांडेय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here