चुनाव से पूर्व रालोसपा को बड़ा झटका, प्रवक्ता अभिषेक झा ने इन वजहों से दिया इस्तीफा

0

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले रालोसपा को एक बड़ा झटका लगा है। उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी में प्रखर प्रवक्ता की भूमिका निभाने वाले प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा ने इस्तीफा दे दिया है।

अभिषेक झा ने पत्र में लिखा है कि राजनीतिक पार्टी के रूप में हमारे लिए सबसे जरूरी है जनता का मुद्दा लेकिन महागठबंधन के अंदर रहकर यह कर पाना संभव नहीं हो सकता है। पार्टी के अंदर भी बहुत मौके और विषयों पर मेरी राय को नजरअंदाज किया गया। ऐसी परिस्थिति में सम्मान के साथ समझौता करके राजनीति कर पाना मेरे लिए संभव नहीं है। इसलिए मैं पार्टी के मुख्य प्रवक्ता पद और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं।

swatva

उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा को पत्र लिखते हुए कहा कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी अपने निर्माण काल से ही विभिन्न जनहित से जुड़े मुद्दे को लेकर संघर्ष कर रही थी।आपको पूरा बिहार एक बुद्धिजीवी विद्वान प्रोफेसर और नेता के रूप में जानता है। केंद्रीय राज्यमंत्री हो या नेता प्रतिपक्ष इन पदों को आप ने संभाला है।लेकिन अभी के परिवेश में ऐसा लगता है जैसे इस गठबंधन में हमारी राजनीति 9वीं पास या फेल नवोदित नेता के दरवाजे पर खड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here