तेजस्वी को किसने कहा ‘कलयुगी पुत्र ‘

0

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो चुकी है इस दौरान पक्ष और विपक्ष के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इससे क्रम में जदयू नेता व बिहार सरकार के सूचना जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को कलयुगी पुत्र बता दिया।जितिया पर्व को लेकर उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी पर निशाना साधा है। नीरज कुमार ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष पिता के न्यायिक प्रवास पर बीमार रहने के बावजूद पितृऋण से तो विमुख हो ही गए कभी सेवा नहीं की अब मातृऋण से भी विमुख हो गए।

जितिया व्रत का प्रथम दिन नहाय खाय

उन्होंने कहा कि आज जितिया व्रत का प्रथम दिन नहाय खाय है, जिसमें माताएँ संतानों की सुख-समृद्धि और दीर्घायु होने की कामना कर गर्मी के इस उष्ण मौसम में भी निर्जला व्रत रखेंगी।मंत्री नीरज ने कहा शास्त्रों में भी माता को देवतुल्य माना गया है, पर ये कैसे कलियुगी पुत्र हैं जो अपनी माँ के साथ-साथ प्रदेश भर के राजद नेता-कार्यकर्त्ताओं की माताओं को निर्जला रहते हुए बिजली बंद कर लालटेन की तपिश में तपाने का मंसूबा पाले हैं।

swatva

लालटेन पहुँचाने का जिम्मा किसका

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को यह भी बताना चाहिए कि न्यायिक कुपात्र घोषित होकर इनके राजनैतिक आराध्य जो बेऊर, तिहाड़, होटवार में न्यायिक प्रवास पर हैं।आज उन्हें लालटेन पहुँचाने का जिम्मा किसका है। तेजस्वी यादव खुद जाएँगे या उनके दल का कोई अन्य व्यक्ति जाएगा।उन्हें नाम सार्वजनिक करना चाहिए।आज उन्हें लालटेन पहुँचाने का जिम्मा किसका है। उन्हें नाम सार्वजनिक करना चाहिए। आज उन्हें लालटेन पहुँचाने का जिम्मा किसका है। तेजस्वी यादव खुद जाएँगे या उनके दल का कोई अन्य व्यक्ति जाएगा। उन्हें नाम सार्वजनिक करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि बिजली बंद कर लालटेन जलाने का जो शिगूफा तेजस्वी यादव ने छोड़ा है यह किसी आंदोलन का प्रारूप नहीं इसका आमजनों से कोई सरोकार नहीं बल्कि यह सिर्फ और सिर्फ राजद के चुनाव चिन्ह के प्रचार का हथकंडा मात्र है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here