एनडीए में नहीं है कोई फुट, विधानसभा चुनाव में रहेंगे एकजुट

0

पटना : जदयू अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली के साथ चुनावी शंखनाद करने जा रहे जनता दल यूनाइटेड ने बिहार में एनडीए को एकजुट बताया है।

जनता दल यूनाइटेड के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि बिहार में एनडीए पूरी तरह से एकजुट है और सीट बंटवारे पर फैसला भी जल्द हो जाएगा। उन्होंने कहा कि विपक्षियों द्वारा बेमतलब की बात की जा रही है एनडीए में कहीं भी फुट नहीं है बल्कि एनडीए एकजुट है और एक साथ एक दूसरे का प्रचार प्रसार भी करेंगे।

swatva

हालांकि एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान की नाराजगी और लोक जनशक्ति पार्टी की तरफ से 119 सीटों पर उम्मीदवार खड़े किए जाने के दावे पर फिलहाल जेडीयू ने चुप्पी साध रखी है। जेडीयू प्रवक्ता ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए केवल इतना कहा है कि चिराग पासवान ही अपनी पार्टी की तैयारियों के बारे में कुछ बता सकते हैं। जनता दल यूनाइटेड इसके बारे में कोई टिप्पणी नहीं कर सकता। संजय सिंह ने कहा है कि एनडीए में कोई कंफ्यूजन नहीं है। एलजेपी की तरफ से अलग चुनावी एजेंडे के सवाल पर जेडीयू प्रवक्ता ने कहा है कि सभी दलों को अपना-अपना मुद्दा तय करने का अधिकार है लेकिन JDU नीतीश कुमार की नीतियों के साथ ही आगे बढ़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here