‘कानून को अपने ठेंगे पर रखने की सबसे बड़ी नजीर हैं लालू यादव, झारखंड के तीन-तीन मजिस्ट्रेटों के छूट रहे पसीने!’

0

पटना: चुनाव आयोग द्वारा तय समय पर ही बिहार में विधानसभा चुनाव कराने के संकेत के साथ ही बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सुगबुगाहट काफी तेज हो गई है। चुनाव के मद्देनजर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया है। इस बीच जदयू नेता अजय अलोक ने राजद अध्यक्ष लालू यादव पर निशाना साधा है।

जदयू नेता अजय अलोक ने लालू यादव पर तंज करते हुए कहा कि कानून नहीं मानने वालों में सबसे पहले अगर किसी का नाम आएगा तो वो नाम लालू यादव का होगा। उन्होंने कहा कि राजद पार्टी ऐसी सरकार चाहती है जिसमें कानून से कोई मतलब ना हो। इसके साथ ही उन्होंने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भी सलाह देते हुए कहा कि वो लालू यादव के कंपनी में रहेंगे तो उनकी भी सोच वैसी ही हो जाएगी।

swatva

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी के बिहार क्रांति महा सम्मलेन पर कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में दंगा बढ़ाने का काम करती है। ताजा उदाहरण महाराष्ट्र में देखे सकते है जहां कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा खुले आम धमकी दिया जाता है। उनके नेताओं द्वारा एक प्रतिष्ठित बॉलीवुड अभिनेत्री को कहा जाता है कि उनको मुंबई में घुसने नहीं दिया जायेगा झारखण्ड में सजायाफ्ता के यहां मजिस्ट्रेट लगाना पड़ रहा है इससे बड़ा क्रांति क्या हो सकता है बिहार की जनता को डर है कि अगर ये लोग फिर से आ गए तो फिर क्या होगा।

तेजप्रताप शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here