जदयू के कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं: अशोक चौधरी

0

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट तेज होते ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। मुख्य विपक्षी पार्टी राजद नीतीश सरकार पर हमेशा यह आरोप लगाती है कि जदयू के कथनी और करनी में भारी अंतर है। जदयू के ऊपर लगे इस आरोप का जवाब देते हुए जदयू नेता और राज्य के भवन निर्माण मंत्री डॉ. अशोक चौधरी ने कहा है कि जदयू के कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है।

अशोक चौधरी ने राष्ट्रीय जनता दल पार्टी के नेता द्वारा लगाए गए आरोप को खारिज करते हुए कहा कि जदयू पार्टी जो कहती है वही करती है। हमारे नेता नीतीश कुमार जो कहते हैं उसे पूरा करते हैं। उन्होनें कहा कि नीतीश कुमार के संकल्प की वजह से आज हर घर में बिलजी पहुंची। अब हर घर मे पानी पहुंच रहा है, हर गली-नाली पक्की बन रही है।

swatva

अशोक चौधरी ने राजद पर उल्टा आरोप लगाते हुए कहा कि उस पार्टी के नेता को कुछ नहीं बोलना चाहिए, जिस पार्टी के सबसे बड़े नेता पर चारा चोर के आरोप में सजा मिली हो। इसके अलावा उन्होंने राजद के बारे में कहा कि उनके शासनकाल में चरवाहा विद्यालय खुला, नीतीश कुमार ने आईआईटी खुलवाआ। राजद नेताओं के पास कहने के लिए कुछ नहीं है इसलिए सिर्फ आरोप लगा रहे। पहले जितने का उनका बजट था, अब उससे ज्यादा का हमारा शिक्षा का बजट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here