छोटे सरकार के पैतृक गांव में राजद के भावी प्रत्याशी का हुआ भव्य स्वागत

0

बाढ़ : बाहुबली विधायक अनंत कुमार सिंह उर्फ छोटे सरकार के पैतृक गांव बाढ़ के नदावां गांव राजद के भावी प्रत्याशी नमिता नीरज सिंह का भव्य स्वागत किया गया। बाढ़ के नदावां गांव निवासी और मोकामा के वर्तमान बाहुबली विधायक अनंत कुमार सिंह उर्फ छोटे सरकार की वजह से ‘बाढ़’ विधानसभा सीट हर बार चुनाव में सुर्खियों में रहा हैऔर इस बार भी ऐसी ही आशंका जताई जा रही है।

बाहुबली विधायक अंनत कुमार सिंह जेल में रहें या बाहर रहें, बावजूद इससे कोई फर्क नही पड़ता है और उनका जलवा भी कम नहीं हुआ है। जिसका उदाहरण है कि बाढ़ अनुमंडल के बेढ़ना और नदावां गांव में देखने को मिला, वहां के लोग विधायक अंनत कुमार सिंह की ओर से हरी झंडी मिलते हीं राजद के भावी प्रत्याशी नमिता नीरज सिंह के स्वागत में लोग जगह-जगह खड़े थे। करीब पांच सौ मोटरसाइकिल के साथ विधायकअंनत कुमार सिंह,नमिता नीरज सिंह, लालू-राबड़ी एवं तेजस्वी की जयकारा लगाते हुए बेढ़ना गांव पहुंची और बहां मंदिर में पूजा-अर्चना कर गांव में घूम-घूम कर लोगों से जन-संपर्क करने के बाद नदावां गांव पहुंचकर बहां की आराध्य देवी”मां ब्राह्मणी”स्थान पहुंच कर वहां भी पूजा-अर्चना करने के बाद नमिता नीरज सिंह को सैकड़ों लोगों के साथ नदावां गांव स्थित बाहुबली विधायक के पैतृक आवास पर भव्य स्वागत किया गया।

swatva

नदावां में आयोजित सम्मान समारोह का संचालन सरपंच धनंजय कुमार सिंह एवं अध्यक्षता अवकाशप्राप्त शिक्षक चन्द्रशेखर सिंह ने किया।समारोह को पैक्स अध्यक्ष जयप्रकाश सिंह,शिवम उर्फ छोटीजी,भगीरथ प्रसाद सिंह,परशुराम सिंह,धर्मवीर सिंह,सुनील कुमार सहित दर्जनों लोगों ने किया।नमिता नीरज सिंह को बाहुबली विधायक का आशीर्वाद प्राप्त होते ही बाढ़ विधानसभा में चुनावी रंग ही बदल गया है। ब्रह्मर्षि समाज की समर्थन मिलने से उत्साहित नमिता नीरज सिंह ने बाढ़ विधान सभा क्षेत्र का विकास एवं क्षेत्र के लोगों की सेवा करने का आश्वासन दिया।

बिहार बार काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष एवं वरीय पत्रकार के निधन से शोक

सर्वविदित है कि बाढ़ विधानसभा में राजद के टिकट पर चुनाव लड़ने के लिये नमिता नीरज सिंह के अलावे कर्णवीर सिंह यादव उर्फ लल्लू मुखिया, मधु सिंह,शगुन सिंह,समेत कई लोग अपने को राजद का भावी प्रत्याशी बताकर चुनावी जन-संपर्क अभियान चला रहे हैं। नमिता नीरज सिंह के सभा में उमड़ी जनसैलाब को देखकर लोग हैरत में थे।सच है कि वर्तमान विधायक ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ज्ञानू के विरोध में बाढ़ विधान सभा से जद(यू)के ‘चार मुन्ना’जद(यू)सीट से लोकल प्रत्याशी बनाये जाने की मांग करते हुये पहले से ही विरोधी बिगुल फूंक चुके हैं।‘चार मुन्ना’ के विरोध के पश्चात भी छोटे सरकारअपनी राजनीतिक विरासत बचा पायेंगें या नही,यह तो भविष्य बतायेगा।परंतु बाहुबली विधायक छोटे सरकार का समर्थन मिलते ही राजद के कार्यकर्ताओं सहित राजद नेत्री नमिता नीरज सिंह काफी गदगद हैं।

बाढ़ से सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here