बिहार विस चुनाव: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के भाजपा सांसदों संग करेंगे चुनावी रणनीति पर चर्चा

0

नई दिल्ली / पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की लेकर भाजपा के राष्ट्रीय मुख्यालय पर आज अहम बैठक होनी है। इस बैठक में कोर कमेटी से जुड़े भाजपा के सभी नेता और सांसद भाग लेंगे। इस बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे।इसके साथ ही बिहार प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव के साथ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस इस बैठक में उपस्थित रह सकते हैं।

मालूम हो कि कोरोना संक्रमण के बीच चुनाव आयोग के संकेत के बाद बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए बिहार कि सभी राजनीतिक पार्टी जोर शोर से तैयारी में जुट गई है। ऐसे में भाजपा नवंबर में विधानसभा चुनाव को संभावित मानकर अपनी तैयारियां करने में जुटी है।

swatva

पार्टी सूत्रों की माने तो इस बैठक में सभी सांसद अपने क्षेत्र के चुनावी समीकरणों के बारे में रिपोर्ट देंगे। बैठक में एनडीए के सहयोगी दलों के बीच सीट वितरण, चुनावी मुद्दों आदि पर विचार-विमर्श होगा।

जानकारी हो कि बिहार विधानसभा चुनाव भाजपा ने एक बार फिर नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। एनडीए सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी की नाराजगी की बात को भी भाजपा ने गलत बतलाते हुए गठबंधन में एकजुटता की बात कही है। भाजपा का कहना है कि एनडीए बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एकजुट है और वहां भारी बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here