29 अगस्त : वैशाली की मुख्य ख़बरें

0
vaishali news

नदी में कूदे प्रेमी युवक का मिला शव

वैशाली : जंदाहा थाना क्षेत्र में बीते गुरुवार की रात वाया नदी में कूदे प्रेमी युवक का शव नदी से बरामद कर लिया गया। नदी में प्रेमिका ने भी छलांग लगयी थी, लेकिन उसे स्थानीय लोगों ने बचा लिया था। बीते शुक्रवार को दिन भर प्रेमी युवक की तलाश नदी में होती रही आज शनिवार को उसका शव मिला।

युवक सरोज कुमार जंदाहा थाने के हीरपुर गांव निवासी प्रभु राम का पुत्र था। किसी बात को लेकर परिवार में कलह हुआ था और वह गुरुवार की रात अपने गांव की प्रेमिका के साथ कहीं जाने के निकाला था। जंदाहा वाया नदी पुल पर आकर वह नदी में कूद गया था। उसे नदी में कूदने के बाद उसकी प्रेमिका ने हल्ला किया था और रोते हुए उसने भी नदी में छलांग लगा दी थी। उसके रोने और चिल्लाने की आवाज सुन स्थानीय लोग पुल पर पहुंच गए थे। जैसे ही उसने नदी में छलांग लगाई, स्थानीय लोगों ने नदी से निकाल उसकी जान बचा ली थी।

swatva

घटना की सूचना मिलने पर जंदाहा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। लोगों ने प्रेमिका को पुलिस के हवाले कर दिया था। इधर प्रेमी सरोज के घरवालों को जब घटना की जानकारी मिली तो शुक्रवार को दिन भर गोताखोरों की मदद से नदीं में सरोज की तलाश की जाती रही। शनिवार को उसका शव मिला।

दिलीप कुमार सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here