रिया को सताने लगा मौत का डर!

0

पटना/ मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच शुरू हो चुकी है। सीबीआई द्वारा लगातार सुशांत के आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है। इस बीच रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि उनका परिवार अभी किन मुश्किलों में है और क्या झेल रहा है। रिया ने वीडियो शेयर कर अपने साथ परिवार को भी मीडिया से जान का खतरा बताया है और मुंबई पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

रिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- ‘यह मेरी बिल्डिंग कंपाउंड के अंदर का वीडियो है। इस वीडियो में जो आदमी है वह मेरे पिता रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर इंद्रजीत चक्रवर्ती हैं। हम ईडी, सीबीआई और विभिन्न जांच अधिकारियों के साथ सहयोग करने के लिए अपने घर से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन मेरे और मेरे परिवार के जीवन पर खतरा है।’

swatva

इसके अलावा रिया ने लिखा है कि हमने स्थानीय पुलिस स्टेशन को बताया है। यहां तक कि वहां गए भी, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। हमने जांच अधिकारियों को खबर दी है कि हमें उन तक पहुंचने में मदद करें, लेकिन कोई मदद अभी तक नहीं पहुंची। ऐसे में यह परिवार कैसे रहने वाला है? हम केवल मदद के लिए कह रहे हैं उन जांच एजेंसियों से जिन्होंने हमें पूछताछ के लिए बुलाया है।इसके साथ ही रिया ने कहा कि मैं मुंबई पुलिस से अनुरोध करती हूं कि कृपया सुरक्षा प्रदान करें ताकि हम इन जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर सकें।

मेरे बेटे की हत्यारी है रिया : केके सिंह

इसके पहले सुशांत राजपूत के पिता केके सिंह ने कहा है कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे सुशांत को लंबे समय से जहर पिलाया करती थी, वह मेरे बेटे की हत्यारी है। के पिता केके सिंह ने कहा है कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे सुशांत को लंबे समय से जहर पिलाया करती थी, वह मेरे बेटे की हत्यारी है। जांच एजेंसियां रिया और उसके साथियों को तुरंत गिरफ्तार करे और कड़ी सजा दिलाए। इसके साथ ही बिहार सरकार के मंत्री माहेश्वर हजारी ने रिया को विषकन्या और सुपारी किलर बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here