25 अगस्त : चिरांद की मुख्य ख़बरें

0

विधानसभा चुनाव को ले भाजपा ने शुरु की चुनाव संपर्क अभियान

चिरांद : सदर प्रखण्ड के बदलुटोला पंचायत से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद डॉ संजय जायसवाल के निर्देशानुसार भाजपा ने चुनाव संपर्क अभियान की शुरुआत कर दी है।

इस अवसर पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए पुर्व विधायक ज्ञानचन्द माँझी ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय  अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यह नारा दिया है कि भाजपा का ये है नारा , आत्मनिर्भर अपना भारत प्यारा । केन्द्र की मोदी सरकार देश को आत्मनिर्भर बनाकर विश्व के शिखर पर भारत को लाना चाहती है उसके लिए सरकार अनेक योजनाएं लायी है। केन्द्र की मोदी सरकार एवं बिहार मे नितिश कुमार के नेतृत्व मे एनडीए सरकार देश एवं प्रदेश के उत्थान के लिए कृतसंकल्पित है ।

swatva

इस अवसर पर लोगों के बीच पार्टी कार्यकर्ताओं को केंद्र एवं राज्य सरकार के योजनाओं को जन जन तक पहुँचाने का आह्वान किया गया । इस अवसर पर मुख्य रुप से सदर प्रखण्ड अध्यक्ष हरेश्वर सिंह, महामंत्री अरुण कुमार, मनमोहन सिंह, गरखा प्रखण्ड अध्यक्ष श्यामसुन्दर प्रसाद, प्रो हरेन्द्र सिंह, जिलामंत्री सुपन राय व अन्य उपस्थित रहे।

बालू माफियाओं ने 25 कठ्ठा जमीन पर जमाया कब्ज़ा

चिरांद : सदर प्रखंड के दियारे क्षेत्र स्थित आरा-छपरा पुल के समीप बालू माफियाओ ने एक किसान की 25 कठ्ठा जमीन पर जबरन कब्जा जमा कर बालू का स्टॉक जमा किया जा रहा है, जिसका विरोथ करने पर बालू माफियाओं द्वारा किसान को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित किसान ने इस संबंध में डीएम को एक आवेदन सौप शीघ्र कार्रवाई के साथ सुरक्षा की गुहार लगाई है।

डीएम को दिए गए आवेदन में कोटवापट्टी रामपुर पंचायत के सबलपुर गाँव निवासी पीड़ित किसान हरेन्द्र पाण्डेय ने बताया है कि आरा-छपरा पुल के समीप 25 कठ्ठे का उसका एक प्लाट है जिसपर जबरन कब्जा जमा बालू माफिया के द्वारा स्टॉक जमा कर बालू की बिक्री की जा रही है। जिसकी सूचना स्थानीय थाने को भी दी गई किन्तु कोई कार्रवाई नही हुई। डीएम को दिए आवेदन मे पीड़ित किसान ने दो बालू माफियाओ को नामजद आरोपित भी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here