तेजस्वी यादव बहुजन नहीं सिर्फ जातीय नेता हैं: अरविंद कुमार सिंह

0

पटना: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा कि बहुजन नेता वही है जो समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चले। नेता प्रतिपक्ष इससे कोसों दूर हैं।

अरविंद सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के कथन पर पलटवार करते हुए कहा कि बिहार में बहुजन के नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी हैं, जो सबों को साथ लेकर चलते हैं। सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास ही इनका मूल मंत्र है।

swatva

सिंह ने कहा कि प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव जातीय नेता हैं। उन्हें अपने पिताजी के दिए गए समाज विरोधी नारों को याद करना चाहिए। तेजस्वी को स्मरण हो या नहीं, बिहार की जनता को पूरी तरह याद है। इसलिए बहुजन नेता वही है जो सभी जातियों और धर्मों को साथ लेकर चले।

मालूम हो कि श्याम रजक को जदयू छोड़ने व राजद में शामिल होने के बाद तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा था कि वरिष्ठ मंत्री और 6 बार से विधायक श्याम रजक जी ने नीतीश कुमार की जनविरोधी,दलित विरोधी नीतियों के ख़िलाफ बग़ावत करते हुए कल मंत्रीपद छोड़ सामाजिक न्यायपसंद पार्टी राजद में शामिल हुए।ये काफ़ी समय से नीतीश कुमार की CAA/NRC व आरक्षण विरोधी नीतियों का खुलकर विरोध प्रकट कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here