18 अगस्त : नवादा की मुख्य खबरें

0

सर्पदंश से किशोरी की मौत

नवादा : जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव के राजू यादव की 13 वर्षीय पुत्री मोनीता कुमारी की सर्पदंश से मौत हो गई।

बताया जाता है कि खेत में घास काटने गई थी । उसी दरम्यान जहरीला सांप डस लिया। इससे किशोरी की हालत बिगड़ गई। जानकारी होने पर परिजन उसे सितुया पर झाड़फूंक समेत इलाज के लिए ले गए, पर जाते ही किशोरी ने दम तोड़ दिया। किशोरी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया ।

swatva

दो गुटों के बीच मारपीट व पथराव, जमादार जख्मी

नवादा : नगर के पार नवादा बुंदेलखंड सहायक थाना क्षेत्र के अंसार नगर मोहल्ले में दो गुटों के बीच मारपीट व पथराव हो गया। जिसमें बुंदेलखंड थाना में पदस्थापित एएसआइ वीरेंद्र पासवान घायल हो गए। इनके अलावा दोनों पक्षों के पांच लोग भी घायल हुए है। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों के पांच लोगों को हिरासत में ले ली है।

बुंदेलखंड ओपी प्रभारी शहरयार खां ने बताया कि मो. शाहजहां व अब्दुल सालेह के बीच नाली निर्माण को लेकर विवाद हुआ। दोनों के बीच बात काफी बढ़ गई और नौबत मारपीट तक पहुंच गई।

सूचना मिलते ही एएसआइ वीरेंद्र पासवान पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गए। इसी बीच पथराव हो गया। जिसमें एएसआइ जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। मारपीट में घायल दोनों पक्षों के लोगों के नाम के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है। पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है ।

बेटी की शादी के लिए जमा एक लाख रुपये को उचक्के ने उड़ाया

नवादा : जिले के वारिसलीगंज के विभिन्न बैंक खातों से उच्चकों द्वारा राशि उड़ा लेने की घटना में बेतहाशा बृद्धि हो रही है।

इसी कड़ी में थाना क्षेत्र के ठेरा निवासी मनोज कुमार के स्टेट बैंक खाता से एक लाख रुपये अज्ञात साइबर अपराधियों द्वारा उड़ा लिए जाने की प्राथमिकी वारिसलीगंज थाना में दर्ज करवायी गयी है। पीड़ित द्वारा थाना को दिया गया आवेदन में कहा गया है कि अज्ञात साइबर अपराधियों द्वारा मेरे

एसबीआई खाता में 10 अगस्त को पहले एक रुपया जमा किया गया था । उसके बाद उक्त तिथि को ही खाता से पांच हजार रूपए की निकासी कर ली गई। जबकि अगले दिन 11 अगस्त को भी एटीएम के माध्यम से दो किस्तों में 20 हजार रुपया की निकासी किया गया। शेष राशि को दूसरे खाते में ट्रांसफर कर 96900 सोलह रुपया की निकासी की गई।

पीड़ित ने बताया कि ईट भट्ठा पर मुंशी का काम करने के बाद मिली मजदूरी की राशि से घर परिवार की परवरिश के बाद बचे हुए एक एक रुपये जोड़कर अपनी नबालिग बेटी की शादी के लिए अभी से राशि बैंक खाता में एकत्रित कर रहा था। ताकि बालिग होने के बाद शादी करने में सहायता मिले। हैरान करने वाली बात तो यह है कि पैसा निकालने के बाद मोबाइल पर किसी प्रकार का मैसेज भी नहीं मिला।

जिस कारण किसी प्रकार की जानकारी खाता धारक को तत्काल नहीं हो सकी है। सोमवार को प्रधानमंत्री किसान योजना की राशि खाते में जांच करने वारिसलीगंज स्थित स्टेट बैंक शाखा पहुंचा तो खाता में मात्र 50 पैसा जमा देखकर गरीब हक्का बक्का रह गया।

तत्काल शिकायत बैंक प्रबंधन से करने के बाद थाना में जाकर मुकदमा दर्ज करने को कहा गया। पाई पाई कर जमा राशि को उच्चके द्वारा उड़ा लेने से गरीब के रात तो रात दिन की भी नींद हराम हो गई है।

अमृत कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ कल, मिलेगी मुफ्त सुविधा

नवादा : पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष स्व. जेहल प्रसाद की पुण्यतिथि पर विभाराज कंस्ट्रक्शन की ओर से विशेष और अनोखी पहल की गई है। कोरोना संकट से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए यह पहल की जा रही है। विभाराज कंस्ट्रक्शन की ओर से अमृत कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ बुधवार को किया जाएगा ।

सदर प्रखंड के अकौना गांव स्थित अयोध्याधाम मंदिर के समीप कोविड केयर सेंटर खोला जा रहा है। 19 अगस्त को इसका शुभारंभ होगा। युवा नेता संजय प्रभात ने बताया कि स्व. जेहल प्रसाद जिले के प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता रहे हैं। उनकी पुण्यतिथि के अवसर पर कोरोना मरीजों की सेवा के लिए कोविड केयर सेंटर खोला जा रहा है।

जिले के कोरोना पाॅजिटीव संक्रमित इस सेंटर में आकर आइसोलेट हो सकते हैं। उन्हें कुशल और दक्ष चिकित्सकों की निगरानी में रखा जाएगा। दक्ष पारा मेडिकल, नर्स आदि को भी तैनात किया गया है।

उन्होंने बताया कि इसके लिए स्वास्थ्य विभाग से अनुमति ली गई है। युवा नेता ने बताया कि भर्ती होने वाले लोगों से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। मुफ्त में उनकी चिकित्सा व देखरेख की जाएगी। सेंटर को सीसी कैमरे से लैस किया जाएगा।मरीजों के लिए मुफ्त में खाने-पीने की व्यवस्था की जाएगी। मरीजों के स्वजन अाकर यहां हालचाल ले सकते हैं।

युवा नेता ने बताया कि पूरी व्यवस्था निशुल्क रहेगी। इस प्रकार की विशेष सुविधा जिले के अन्य स्थानों पर भी व्यवस्था करने की योजना है ताकि लोगों को अधिक से अधिक स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ मिल सके।

पर्यावरण संतुलन को लेकर किया गया पौधारोपण

नवादा : पर्यावरण संतुलन को लेकर जिले के हिसुआ प्रखंड के नालंदा पब्लिक स्कूल कैथिर पहाड़ी परिसर में छायादार एवं फलदार पौधे लगाया गया। पौधा रोपण के समय विद्यालय के निदेशक सुनील कुमार उपस्थित थे।

उन्होंने कहा कि पेड़ -पौधों एवं जंगलों की कटाई जिस अनुपात में हुआ है , उस अनुपात में पेड़ -पौधा नहीं लगाये जाने से इसका प्रतिकूल प्रभाव पर्यावरण पर पड़ा है । पर्यावरण में बढती प्रदुषण सम्पूर्ण विश्व के लिए चिन्ता का विषय है ।

उन्होंने कहा कि पेड़ -पौधा मानव जाति का मित्र है। इसकी रक्षा करना हम सभी मानव जाति का कर्तव्य बनता है । पौधा – रोपण के लिए सरकार द्वारा भी बड़े पैमाने पर कदम उठाया गया है । सरकार ने मनरेगा योजना के तहत पौधा रोपण का बड़ा लक्ष्य रखा गया है । जबतक पर्याप्त मात्रा में पेड़-पौधे नहीं लगाया जायेगा तबतक पर्यावरण संतुलन की बात करना बेईमानी होगी । उन्होंने कहा कि सम्पूर्ण मानव जाति के लिए पेड़-पौधा किसी वरदान से कम नहीं है ।

प्रकृति के इस अनुपम धरोहर की रक्षा करना मानव जाति का कर्तव्य है । आवश्यक आवश्यकता रोटी , कपड़ा और मकान पेड़ -पौधों से ही प्राप्त होता है । दवाई के लिए जड़ी -बूटी भी पेड़-पौधों से ही प्राप्त होता है । उन्होंने कहा कि पेड़ – पौधों से जहॉ पर्यावरण संतुलित होती है वहीं मानव को आर्थिक लाभ भी प्राप्त होता है ।

उन्होंने कहा कि कम से कम साल में प्रत्येक मानव को एक पौधा लगाना और उसकी रक्षा करने का संकल्प लेना चाहिए । विद्यालय परिसर में एक सौ फलदार एवं छायादार पौधा लगाया गया । पौधा रोपण कार्य में सौरभ, अमन , उज्जवल, गणेश सहित आधा दर्जन विद्यार्थीयों ने साथ दिया ।

सरकारी आदेश की उड़ रही धज्जियां -अकबरपुर में खुल गया कन्या इंटर विद्यालय

नवादा : सरकार जहां कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए लाॅकडाउन की अवधि में विस्तार कर रही है और पूर्व के आदेश के अनुसार शिक्षण संस्थान, मंदिर,मस्जिद, पब्लिक ट्रांसपोर्ट बंद रखने का आदेश है। इसके वावजूद अकबरपुर में शिक्षण संस्थान खोल दिया गया और इंटर और मैट्रिक के फार्म भरने के नाम पर सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

मामला अकबरपुर बाजार में संचालित प्रोजेक्ट साधो लाल साह इंटर विद्यालय का है जहां शिक्षक इंटर और मैट्रिक के फार्म भरने के नाम पर शिक्षक द्वारा छात्राओं को कतार में खड़ा कर दिया गया हैं। कतार में खड़ी एक भी छात्राएं न तो मास्क लगाये हुए है और न ही सोशल डिस्टेंसिग का पालन कर रही हैं। ऐसे में कोरोना को हराना काफी कठिन सावित हो सकता हैं। वहीं शिक्षक भी नियमों को पालन कराने के बजाय उसकी धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं।

दूसरी ओर प्रखंड मुख्यालय स्थित आरटीपीएस काउंटर पर भी विभिन्न प्रकार के प्रमाण पत्र बनाने के लिए छात्र छात्राओं की काफी भीड़ इकठ्ठा हो रही हैं। भीड़ में सभी लोग बिना मास्क के ही काउंटर पर खड़े दिख रहे हैं। खुद सरकार के ही कर्मचारी सरकारी नियमों की धज्जियां उड़ा रहे है । जिसे देखने वाला कोई नहीं हैं।

बीडीओ अपने कार्यालय में बैठे हुए हैं, जबकि उनके कार्यकाल के बाहर प्रमाण पत्र बनाने के लिए भीड़ इकठ्ठा हैं। जब खुद पदाधिकारी ही नियमों की धज्जियां उड़ा रहे है तो कोरोना को हरा पाना कठिन ही नही नमुमकिन सावित होगा।

बकाए भुगतान को लेकर प्राइवेट स्कूल ने डीएम को भेजा पत्र

नवादा : ज़िला प्राइवेट स्कूल एंड वेलफेयर एसोसिएशन ने आर टी ई की बकाया राशि भुगतान को ले डीएम को पत्र भेजा है । एसोशिएशन के अध्यक्ष प्रो विजय कुमार ने कहा है कि प्राइवेट स्कूलों के साथ कोरोना काल में आपकी पहली बैठक 14 अप्रैल को हुआ था । जिसमें आपका मौखिक आदेश था कि 3 माह बाद आरटीई के बकाया प्रतिपूर्ति राशि के भुगतान पर विचार किया जाएगा। विगत तीन सत्र 2017-18, 2018-19, 2019-20 का बकाया है।

इस कोरोना काल में प्राइवेट स्कूलों के शिक्षक एवं शिक्षाकर्मियों को 5 माह से वेतन मयस्सर नहीं हुआ है। स्थिति बड़ी दयनीय है। लोग भूखों मरने की स्थिति में हैं।

पत्र में कहा है कि विगत 3 वर्षों का प्रतिपूर्ति राशि का भुगतान हो जाता तो प्रत्येक प्राइवेट स्कूल से शिक्षक एवं शिक्षा कर्मियों को आंशिक वेतन तो मिल पाता। इसके लिए हम सदैव आभारी रहेंगे।

रोजगार सह मार्गदर्शन मेला में 235 युवाओं ने कराया पंजीकरण 

नवादा : दीन दयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल्य योजना के अन्तर्गत ग्रामीण युवाओं को संगठित क्षेत्र में नियोजन को लेकर वर्चुअल रोजगार-सह-मार्गदर्षन मेला का आयोजन गूगल मीट के माध्यम से जीविका जिला कार्यालय, नवादा के सभागार कक्ष में जिला उप विकास आयुक्त वैभव चौधरी एवं जीविका के जिला परियोजना प्रबंधक पंचम कुमार दांगी द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित एवं स्वामी विवेकानंद के तैलचित्र पर पुष्प अर्पित कर किया गया।

इस अवसर पररोजगार प्रबंधक दिलिप कुमार गुप्ता ने बताया कि वर्चुअल रोजगार मेला में गूगल फार्म लिंक के माध्यम से 150 युवा, मिस कॉल के माध्यम से35 युवा तथा व्हाट्सएप के माध्यम से 50 युवाओं ने अपना पंजीयन किया। इस मेले में कुल 235 युवाओं ने अपना पंजीयन कराया ।

जिसका फोन के माध्यम से काउंसलिंग पर इच्छुक युवाओं को संबंधी कंपनी को अग्रसारित किया जायेगा, जो टेलीफोन इंटरव्यू के माध्यम से युवाओं का चयन कर उन्हें रोजगार देगी। अपने संबोधन में उप विकास आयुक्तवैभव चौधरी ने कोरोना के समय जीविका के इस पहल को सराहा और कहा कि जीविका आज ग्रामीण क्षेत्र में महिलाओं के आर्थिक एवं सामाजिक उत्थान हेतु निरंतर कार्य कर रही है और इस घड़ी में वर्चुअल रोजगार मेला का आयोजन एक सराहनीय कदम है।

जिला परियोजना प्रबंधक ने अपने संबोधन में जीविका द्वारा जिले में किये गए कार्यां को बताते हुए बताया गया कि जीविका के माध्यम से प्रत्यक्ष नियोजन केअन्तर्गत अब तक 1080 युवाओं को विभिन्न कम्पनियों में नियोजित करने का कार्य किया गया है। इस अवसर पर जीविका कि राज्य इकाई से राज्य परियोजना प्रबंधक नाजिष बानो, परियोजना प्रबंधक ज्ञानेष सिंह, शिवशक्ति बायोटेक से मनोज कुमार, नव भारत फर्टिलाइजर से सुल्तान सहित सभी प्रखंडों से रोजगार साधन सेवी सहित युवा गूगल ऐप के माध्यम से उपस्थित रहे।

इस अवसर पर प्रबंधक आईबीसीबी धर्मेंन्द्र कुमार,प्रबंधक मॉनिटरिंग चितरंजन प्रसाद, वित्त प्रबंधक नितेश कुमार,प्रबंधक प्रोक्योरमेंट सुनील कुमार, जीविकोपार्जन प्रबंधक मधुरेंद्र कुमार सहित एसजेवाई नोडल अमरेश मुनू, मधु भास्कर आदि उपस्थित थे।

कंटेनमेंट जोन का एस डी ओ ने एस डी पी ओ के साथ किया निरीक्षण

नवादा : मंगलवार को जिले के उग्रवाद प्रभावित सिरदला प्रखंड क्षेत्र के उपर डीह पंचायत स्थित केंदुआ में कोरोना से संक्रमित छ लोग जांच में संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद प्रखंड विकास पदाधिकारी राजेश कुमार दिनकर ने पूरे गांव को सील कर कंटेन मेंट जोन बनाकर संक्रमण से बचने के लिए संक्रमित मरीजों को 14 दिनों के लिए होम कोरेनटाइन कर दिया है।

मंगलवार को एस डी ओ चन्द्रशेखर आजाद ने एस डी पी ओ संजय कुमार के साथ सिल किए गए गांव का निरीक्षण किया। एस डी ओ ने निरीक्षण के बाद बताया की सील सही तरीके से किया गया है। ग्रामीणों को सील किए गए एरिया से दूर रहने की सलाह दिया है। मौके पर जनतप्रतिनिधी व अन्य लोग उपस्थित थे।

कैमरा, अर्द्धसैनिक बल कोषांग, डिस्ट्रीक एलेक्सन मैनेजमेंट प्लान,स्वीप कोषांग, पीडब्लूडीएस, मतगणना कोषांग, जिला निर्वाचनकोषांग, कोविड-19 कोषांग, श्रमिक प्रबंधन कोषांग, सिंगलविंडो कोषांग से संबंधित सभी नोडल एवं वरीय पदाधिकारियों से बारी-बारी से कार्य प्रगति की समीक्षा की गयी तथा आवश्यक निर्देष दिये गए।

उन्होंने सभी संबंधित कोषांग के पदाधिकारियों को निदेश देते हुए कहा कि अपने कोषांग के कार्यां एवं दायित्वों को ससमय निर्वाहन करना सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर आम लोगों के बीच बृहत पैमाने पर जागरूकता कार्यक्रम चलाया जाय।

जिला, अनुमंडल, प्रखंड एवं पंचायत स्तर पर सभी विभागों द्वारा यथा आइसीडीएस, शिक्षा, जीविका, कृषि, स्वास्थ्य, नेहरू युवा केन्द्र, जन सम्पर्क कार्यालय आदि के द्वारा प्रचार-प्रसार कर मतदान करने संबंधी जागरूकता फैलायें साथ ही कोविड-19 से सुरक्षा हेतु सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, मास्क का उपयोग करने हेतु आम लोगों को जागरूक भी किया जाय। उन्होंने कहा कि सभी 2539 बूथों का भौतिक सत्यापन प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं थानाध्यक्ष के द्वारा कराना सुनिश्चित करेंगे।

सभी बूथों पर शौचालय, रैम्प, पानी, बिजली की व्यवस्था निश्चित रूप से करेंगे। पीडब्लूडीएस/65 वर्ष से अधिक के मतदाता इच्छा के अनुसार वायलेट पेपर से भी वोट डाल सकते हैं।उन्होंने निर्देश दिया कि प्रखंड स्तर पर पीडब्लूडीएस को चिन्हित कर मतदान करने हेतु प्रेरित किया जाय तथा कोई भी मतदाता छूटे नहीं। प्रचार-प्रसार के माध्यम से जागरूकता फैलायी जाय।

इस अवसर पर उप विकास आयुक्त वैभव चौधरी, अपर समाहर्त्ता ओम प्रकाश, जिला पंचायती राजपदाधिकारी संतोष झा, सिविल सर्जन डॉ0 विमल प्रसाद सिंह, एनडीसी अशोक तिवारी, ओएसडी प्रशान्त अभिषेक, जिला आपूर्ति पदाधिकारी अर्चना कुमारी, भूमि उपसमाहर्त्ता नवादा सदर मुस्तकीम, भूमि उपसमाहर्त्ता रजौली विमल कुमार सिंह, डीपीआरओ गुप्तेश्वर कुमार के साथ-साथ सभी कोषांगों के संबंधित पदाधिकारी आदि उपस्थित थे।

निर्वाचन की बैठक में डीएम ने दिया निर्देश 

नवादा : मंगलवार को समाहरणालय सभागार में जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी यशपाल मीणा की अध्यक्षता में आगामी बिहार विधान सभा आम निर्वाचन 2020 के सफल आयोजन हेतु समीक्षात्मक बैठक आयोजित की गयी।

बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आगामी बिहार विधान सभा 2020 को निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढ़ंग से सफल बनाने के लिए सभी कोषांग के वरीय पदाधिकारी एवं नोडल पदाधिकारी सतर्कता पूर्वक कार्यों का निष्पादन करें। सभी कोषांगों के नोडल पदाधिकारी एवं अन्य पदाधिकारीगण मुख्य निर्वाचन विभाग के बेवसाइट बमवइपींतण्दपबण्पद पर कोषांग से संबंधित निर्देश से पूर्णतः अवगत हो लेंगे ताकि कोषांग के प्रबंधन संचालन में कोई कठिनाई न हो तथा ससमय कार्यां का शीघ्र निष्पादन आयोग के दिशा निर्देश के अनुसार पूरा हो सके। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव के सफल संचालन हेतु सभी कोषांग के पदाधिकारी एक दूसरे के साथ एकबद्ध होकर समन्वय स्थापित रखते हुए कार्यां का निष्पादन करेंगे।

उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव कोविड-19 महामारी के संक्रमण को देखते हुए सभी कोषांग के नोडल पदाधिकारी सतर्कता पूर्वक अपने कोषांग में प्रतिनियुक्त पदाधिकारी एवं कर्मियों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना सुनिश्चित करेंगे साथ ही मास्क का उपयोग हर हाल में करना सुनिश्चित करेंगे। कोरोना महामारी से बचाव हेतु सेनिटाइजर का उपयोग करते रहें। चुनाव कार्य के दौरान अपने हाथों को साबुन से हमेशा धोते रहेंगे। उन्होंने सभी कोषांगों के पदाधिकारियों से बारी-बारी से कार्य प्रगति की समीक्षा की।

कार्मिक कोषांग, ईभीएम कोषांग, प्रशिक्षण कोषांग, वाहन प्रबंधन,सामग्री प्रबंधन, विधि-व्यवस्था प्रबंधन, आदर्श आचार संहिता,मीडिया कोषांग, व्यय लेखा अनुश्रवण कोषांग, भीएचडी प्रबंधन कोषांग, भी0भी0टी0 कोषांग, एसएसटी, फ्लाइंग दस्ता,एकाउन्टिंग टीम, एमसीएमसी, एक्सफर्नीचर मॉनेटरिंग कन्ट्रोल रूम,कॉल सेंटर, जिला संचार योजना, पोस्टल वायलेट, मत पत्र कोषांग, बज्रगृह प्रबंधन, कार्मिक कल्याण प्रबंधन, कम्प्यूटर प्रबंधन, प्रेक्षक प्रबंधन, जिला हेल्प लाइन सह नियंत्रण कक्ष, माइक्रो ऑब्जर्बर, डिजिटल

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए सड़कों पर उतरेगा भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ- सतीश राजू

नवादा : बिहार के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलवाने के लिए भारतीय जनता पार्टी क्रीडा प्रकोष्ठ सड़कों पर उतरेगा।

भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जिस प्रकार का रवैया महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस ने अपनाया है वह बेहद शर्मनाक है। इस तरह के कृत्य से समस्त बिहार वासियों में आक्रोश है, इसके साथ ही महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस का घिनौना चेहरा सारे देश के सामने आया है।

उन्होंने कहा कहीं ऐसा तो नहीं है कि महाराष्ट्र सरकार को बचाने या किसी हाई प्रोफाइल व्यक्ति को बचाने के लिए मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के मामले में लीपापोती कर रही है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ का एक-एक कार्यकर्ता इस विषम परिस्थिति में सुशांत के परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़ा है, जरूरत पड़ने पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ सड़कों पर उतरकर संघर्ष करने का काम करेगा और सुशांत को न्याय दिलाने का पूर्ण प्रयास करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here