17 अगस्त : मुजफ्फरपुर की मुख्य खबरें

0

लॉकडाउन के उल्लंघन पर पुलिस द्वारा बेरहम पिटाई

मुजफ्फरपुर : जिले में लॉकडाउन के उल्लंघन पर बरुराज थाने के फुलवरिया चौक पर पुलिस ने फल दुकानदार सुरेंद्र साह की बेरहमी से पिटाई कर दी। उसे टांगकर पुलिस वैन में लाद दिया और लाठी से जमकर पिटाई की। उसका एक हाथ टूट गया है और सिर में भी चोटें आई हैं। पूरी घटना को एक युवक ने चुपके से मोबाइल में कैद कर लिया और वायरल कर दिया।।जो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।

फल दुकानदार सुरेंद्र साह परसौनीनाथ का रहने वाला है। फुलवरिया चौक पर दो बेटों के साथ मिलकर दुकान चलाता है। स्थानीय फल दुकानदारों के साथ फल दुकानदारों के साथ उसने भी दुकान खोल रखी थी। इस दौरान बरुराज पुलिस पहुंची। सुरेंद्र को छोड़ अन्य फल दुकानदार अपनी दुकान बंदकर आनन-फानन में भाग खड़े हुए। सुरेंद्र को पुलिस ने दबोच लिया। दुकान खोलने पर सवाल उठाए तो वह पुलिस से बहस करने लगा। इस दौरान पेट्रोलिंग पार्टी ने थाने को सूचना दी और अतिरिक्त बल मंगा लिया। दुकानदार की पिटाई करने लगे। वह चीखता-चिल्लाता रहा, लेकिन पुलिसकर्मी उसपर लाठियां बरसाते रहे। चोटिल होने पर मोतीपुर पीएचसी में उसका इलाज कराया गया। फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है।

swatva

बिहार में बन सकती है तीसरे मोर्चा की पार्टी

मुजफ्फरपुर : बिहार में राजनीतिक हलचल बढ़ी हुई है।ऐसे में जाप सुप्रीमो पपु यादव ने बिहार विधानसभा चुनाव में जाप, लोजपा , और कांग्रेस को एक साथ लाने के लिए पहल कर रहे है।

उन्होंने स्पस्ट रूप से कहा कि लोजपा कांग्रेस और जाप को एक साथ लाने का हम पहल कर रहे है।जब नीतीश कुमार और अन्य लोगो को तीस वर्ष मौका मिला तो नए विकल्प को निश्चित रूप से मौका मिलना चाहिये,और कांग्रेस को बिहार को बचाने में बड़े भाई की भूमिका निभानी चाहिए।

वही नीतीश सरकार को कोरोना में विफलता पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्वीट कर चुके है ऐसे में चिराग पासवान लगातार आवाज उठा रहे है।

सुमित कुमार अकेला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here