कर्णवीर सिंह यादव उर्फ लल्लू मुखिया के चुनावी दौरा से राजनैतिक हलचल तेज

0

बाढ़ : बिहार के विधानसभा चुनाव इसी साल होने की घोषणा होते ही बाढ़ विधान सभा क्षेत्र में सुनामी हलचल तेज हो गई है। राजद के सीट पर इस बार बाढ़ से चुनाव लड़ने का दाबा ठोंकने बाले कर्णवीर सिंह यादव उर्फ लल्लू मुखिया के चुनावी दौरा से बाढ़ विधान सभा में राजनैतिक हलचल काफी तेज हो गया है।

लल्लू मुखिया अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बाढ़ विधान सभा के क्रमशः बाढ़,पंडारक,बेलछी,अथमलगोला प्रखंडों के दर्जनों गांवों का दौरा करने के क्रम में ग्रमीणों से जन-संपर्क करते हुये लोगों से अपना-अपना समर्थन देने के साथ अपना-अपना वोट देकर जिताने की अपील किया।

swatva

लल्लू मुखिया ने जन-संपर्क अभियान के दौरान लोगों से कहा कि हम बाढ़ के हैं और बाढ़ हमारा है और हम बाढ़ के लोगों की सेवा हमेशा करते आये हैं और करते रहेंगे।लल्लू मुखिया बाढ़ विधान सभा के ग्रामीणों के बींच घूम-घूम कर लोगों की समस्याओं से अवगत भी हो रहे हैं।

कर्णवीर सिंह यादव उर्फ लल्लू मुखिया के राजद से चुनाव लड़ने की दाबा पेश करते ही यहां के राजनैतिक हलकों में काफी उथल-पुथल मच गया है और लोग तरह-तरह के अटकलें लगाना शुरू कर दिये हैं।सर्वविदित है कि बाढ़ विधान सभा से हर राजनैतिक दलों एवं निर्दलीय से कई लोगों द्वारा चुनाव लड़ने की ताल ठोंकने से यहां हर चौक-चौराहों एवं चाय-पान की दुकानों पर चुनावी चर्चाएं गरम हो गई है।बाढ़ विधान सभा क्षेत्र से लल्लू मुखिया के चुनावी ताल ठोंकने से राजनैतिक महकमा में यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

कर्णवीर सिंह यादव उर्फ लल्लू मुखिया के साथ जन-संपर्क अभियान में पूर्व मुख्यमंत्री के चहेते राजद के वरिष्ठ नेता रणवीर यादव,उपेंद्र साव, अनिल सिंह,महेश यादव,शशिभूषण कुमार,अरुण पासवान,संजय सिंह,रोहित पासवान,अरबिंद महतो,अजय महतो,प्रखण्ड प्रमुख सुनील पासवान,सुजीत सिंह,अरबिंद सिंह,मनीष कुमार,वीरू यादव,धर्मवीर कुमार,विजय यादव,अजित कुमार,राजू कुमार,राजेश कुमार,नागमणि कुमार सहित कई समर्थकों ने ग्रामीणों से लल्लू मुखिया को इस बार विधान सभा चुनाव में मत देने के साथ-साथ सहयोग करने की अपील की।

सत्यनारायण चतुर्वेदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here