पत्नी की विदाई नहीं की तो दामाद ने की सास की गला दवा हत्या, फरार

0

नवादा:  जिले के उग्रवाद प्रभावित गोविन्दपुर प्रखंड क्षेत्र के विनोवा नगर गांव में देर रात पत्नी की विदाई न करने से नाराज दामाद ने सास की गला दवा हत्या कर फरार हो गया । सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा है । इस बावत मृतका के पुत्र के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास आरंभ किये गये हैं ।

थानाध्यक्ष डा नरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि अकबरपुर थाना क्षेत्र के करमा बेला गांव के सीताराम राजवंशी अपनी पत्नी के साथ अक्सर मारपीट किया करता था। नाराज पत्नी नैहर आ गयी थी जहां से वह अपनी मौसी के घर चली गयी थी । लाॅकडाउन के कारण वह आने से लाचार थी। इस क्रम में सीताराम अपनी पत्नी की विदाई के लिए ससुराल आ गया तथा पत्नी की विदाई के लिए बुलाने पर जोर देने लगा।

swatva

देर रात उसने 50 वर्षीय सास लाक्षो उर्फ झूला देवी को घर से उठा बाहर ले जाकर गला दवा हत्या कर ताङ के ढौका से ढककर फरार हो ने में सफल रहा ।
सुबह शव पर नजर पङते ही ग्रामीण की शोर के बाद लोग जमा हुए तथा पुलिस को शव होने की सूचना दी । सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here