देश के लिए ‘दोमुंहा सांप’ बन गई है कांग्रेस- भाजपा

0

पटना: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश के लिए दोमुंहा सांप बन गई है, वह कब किस मुंह से खाएगी और किस मुंह से किस को काट लेगी यह कोई नहीं जानता है।

बिहार के कलाकार और बिहारी माटी के लाल सुशांत सिंह राजपूत की मौत केस में कांग्रेस पार्टी का दोमुहा स्वरूप पूरे देश ने देखा है, बिहार में उनके प्रवक्ता और सांसद अपने बयान में कहते हैं कि केस को सीबीआई जांच के लिए देना चाहिए। लेकिन, उनके पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और शक्ति सिंह गोहिल (बिहार प्रभारी) कहते हैं कि नीतीश कुमार संविधान पढ़ें। यह बयान का मतलब साफ है कि कांग्रेस पार्टी देश में दोमुंहा सांप के रोल में है।

swatva
भाजपा प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह

भाजपा नेता ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत शत्रुघ्न सिन्हा के बाद बिहार से सबसे बड़े उभरता हुआ सितारा थे और उनकी मौत पर आज तक सोनिया गांधी का बयान न आया न राहुल गांधी का बयान आया, यह बहुत ही अफसोस जनक घटना है।

सोनिया गांधी या राहुल गांधी ने महाराष्ट्र सरकार से जांच के बारे में न तो कोई बातचीत किया, बल्कि इनके बड़े नेता महाराष्ट्र सरकार की वकालत और तरफदारी करते रहे। क्योंकि इनके गठबंधन की सरकार वहां चल रही है और बिहार में ये बिहार सरकार को दोषी बना रहे थे कि नीतीश सरकार सीबीआई को जांच लिए नहीं दे रही है।

सिंह ने कहा कि बिहार सरकार जब सीबीआई जांच के लिए दे दी और अपने अफसर को जब मुंबई जांच के लिए भेजा तो वहां आईपीएस अफसर को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया। तब कांग्रेस के कोई बड़े  नेता ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से इस संबंध में बात नहीं किया। जब यह घटना आत्महत्या है ही तो फिर जांच से इतना महाराष्ट्र सरकार और महाराष्ट्र पुलिस को डर क्यों है?

देश की जनता के सामने साफ हो जाने दीजिए कि यह आत्महत्या है या हत्या है, फिर शिवसेना और कांग्रेस के नेता किसको और क्यों बचाना चाहते हैं? महाराष्ट्र सरकार को इतनी छटपटाहट क्यों है? ईमानदारी से जांच होने दीजिए दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। लेकिन  यहां एक दाल काली नहीं है, पूरी की पूरी दाल काली है, यह बहुत भारी आश्चर्यजनक और दुविधा पूर्ण बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here