सुशांत सिंह मामले में कांग्रेस पार्टी बगुला भगत से मौनी बाबा क्यों बन गई: अरविन्द सिंह

0

पटना: सुशांत सिंह मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार व महाराष्ट्र पुलिस के रवैये के कारण बिहार में राजनीति तेज हो गई है। पक्ष-विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बिहार के माटी के लाल सुशांत सिंह राजपूत के मौत केस में बगुला भगत से मौनी बाबा क्यों बनी हुई है? महाराष्ट्र में उनके प्रवक्ता और नेता महाराष्ट्र सरकार के जांच प्रभावित करने वाले पुलिस और नेताओं का प्रवक्ता क्यों बने हुए?

अरविंद सिंह ने कहा कि बिहार कांग्रेस के कोई भी बड़े नेता या उनके प्रदेश अध्यक्ष, प्रवक्ता, एमएलए, एमएलसी हो या सांसद हो अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी जी से लेकर राहुल गांधी, किसी ने इस विषय में बात किया की सुशांत सिंह मौत केस में महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री से बात कर सीबीआई जांच करा कर न्याय दिलाए। बिहार की जनता देश में सुशांत सिंह के फैन और न्याय पर विश्वास का यह मामला है। अगर सुशांत सिंह को न्याय नहीं मिला तो कोई भी छोटे व्यक्ति बड़े शहरों में बड़े जगह पर टिक नहीं पाएगा,

swatva

भाजपा नेता ने कहा कोई दूसरा सुशांत सिंह नहीं बनना पड़ेगा, इसलिए कांग्रेस पार्टी सुशांत सिंह को न्याय दिलाने में जिस बैसाखी के सहारे महाराष्ट्र सरकार को चला रही है उसी बैसाखी के सहारे उद्धव सरकार को बताएं कि सुशांत सिंह के जांच को प्रभावित न करें बिहार पुलिस को जांच करने दे।

अरविंद सिंह ने कहा कि मैं बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष और प्रवक्ताओं से उनके नेताओं से आग्रह करना चाहता हूं कि महाराष्ट्र सरकार को बोले बात करें कि बिहार के पुलिस अधिकारियों को जांच करने दे, उनके जांच को प्रभावित न करें उनको क्वॉन्टाइन न करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here