पटना में PMCH,NMCH, IGIMS के डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव

0

पटना : राजधानी पटना में कोरोना संक्रमण का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। पटना में एक बार फिर से पटना के तीन बड़े सरकारी अस्पतालों में डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए। पटना के एनएमसीएच, पीएमसीएच और आईजीआईएमएस के डॉक्टरों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन तीन डॉक्टरों के अलावे 19 मेडिकल स्टाफ भी संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही साथ बीपीएससी के एक सदस्य और जमुई के एसडीओ की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

राजधानी पटना में मंगलवार को 409 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिलें हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7394 पर पहुंच गया है। इस बीच पीएमसीएच में एनेस्थीसिया विभाग के एक डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव हो गए। वहीं आईजीआईएमएस में 1 डॉक्टर और 17 मेडिकल स्टाफ के साथ-साथ उनके परिजन भी पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि एनएमसीएच में 2 डॉक्टर और एक नर्स संक्रमित पाए गए हैं। एनएमसीएच के जो डॉक्टर संक्रमित पाए गए हैं वह नेत्र रोग विभाग के डॉक्टर हैं।

swatva

इससे पहले पटना के सिविल सर्जन भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद से वे होम आइसोलेशन में चले गए हैं। वहीं पिछले 24 घंटे में राज्य में 1376 संक्रमित कोरोना वायरस को हराने में सफल हो गए हैं। इसके साथ ही राज्य में विगत 24 घंटे में 16275 मरीजों की सैंपल जाँच हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here