कांग्रेस पार्टी ने जारी की जिलाध्यक्षों व कार्यकारी जिलाध्यक्षों की सूची

0

पटना : बिहार में आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हर राजनीतिक पार्टियां द्वारा जोर शोर से तैयारी की जा रही है। मालूम हो कि बिहार में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है इसको देखते हुए बिहार के सारे राजनीतिक पार्टियों द्वारा वर्चुअल रैली का आयोजन किया जा रहा है। इस बीच बिहार में कांग्रेस पार्टी ने कुछ जिलों में जिलाध्यक्षों व कार्यकारी जिलाध्यक्षों की सूची जारी की है।

कांग्रेस ने बिहार में भागलपुर, शेखपुरा, पटना शहरी, भोजपुर, नवादा जिले में जिलाध्यक्षों व कार्यकारी जिलाध्यक्षों की सूची जारी की है। यह सूची कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में तैयार किया गया है।

swatva

मालूम है कि बिहार में कोरोना का संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है इसको देखते हुए बिहार में 31 जुलाई तक लॉकडाउन लागू हैं। वही बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए इस बार चुनाव की तैयारियां डिजिटल तरीके से की जा रही है। बिहार के सभी राजनीतिक पार्टियों द्वारा अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को वर्चुअल रैली के माध्यम से पार्टी का प्रचार प्रसार करने का निर्देश दिया जा रहा है। वहीं चुनाव चुनाव आयोग ने इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में नामांकित सारे प्रत्याशियों की कुंडली को एक एप के सार्वजनिक करने का भी फैसला लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here