26 जुलाई : आरा की मुख्य ख़बरें

0
आरा की मुख्य ख़बरें

नदी में डूबने से बालक की मौत

आरा : जिले के तीयर थाना क्षेत्र के योगीवीर गांव के समीप रविवार की सुबह नदी में डूबने से दस वर्षीय बालक की मौत हो गई। उसका शव शाहपुर थाना क्षेत्र के साहोडीह के समीप बरामद हुआ। ग्रामीणों के अथक प्रयास से शव को नदी से बाहर निकाला गया।

सूचना पाकर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा। जानकारी के अनुसार मृत बालक योगीवीर गांव निवासी विनोद यादव का पुत्र अर्जुन कुमार है।

swatva

बताया जाता है कि बालक नदी किनारे शौच करने गया था। पैर फिसल जाने के कारण वह नदी में जा गिरा। डूबने से उसकी मौत हो गई। इसके बाद शव बहते हुए शाहपुर थाना क्षेत्र के साहोडीह के समीप चला गया। जहां ग्रामीणों ने शव को बरामद कर लिया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

36 फ्रुटी शराब बरामद, तस्कर फरार

आरा : बड़हरा थाना क्षेत्र से इस वक्त की बड़ी खबर है।बड़हरा के पड़रिया गांव में छापेमारी कर पुलिस ने सिंटू सिंह के घर से 180 एमएल का 36 फ्रूटी शराब बरामद किया है। इस दौरान शराब तस्कर भागने में सफल रहा है। पुलिस के अनुसार पहले से भी उस पर मामला दर्ज है। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर पड़रिया गांव में छापेमारी की थी। वहीं क्षेत्र के ही केशवपुर गांव से 15 लीटर देसी शराब पुलिस ने बरामद कर लिया ।पुलिस ने एक और मामला दर्ज किया है।

एटीएम मशीन तोड़ने का प्रयाश कर रहे बदमाश को पुलिस ने दबोचा

आरा : जिला मुख्यालय आरा टाउन थाना क्षेत्र के गौसगंज मोड़ स्थित एटीएम को तोड़ चोरी का प्रयास कर रहे एक बदमाश को टाउन थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके 2 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए लेकिन उनकी भी पहचान पुलिस में कर ली है। टाउन थाना पुलिस के हाथ इस दौरान एक कार, एक बाइक और लोहे का रोड हाथ लगा है गिरफ्तार अपराधी गौसगंज निवासी गोरख माली है।

घटना शनिवार की रात करीब 12 बजे की है। एसपी सुशील कुमार ने इस संबंध में बताया कि एक्सिस बैंक के एटीएम को तोड़ कर चोरी किये जाने की सूचना मिली। इस आधार पर एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम बना कर छापेमारी शुरू की गयी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम को देख दो अपराधी भागने लगे। पुलिस ने दोनों को खदेड़कर पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन दोनों भागने में सफल रहे। उसके बाद संदेह के आधार पर धरपकड़ के लिये छापेमारी की जा रही है।

महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत, तीन गिरफ़्तार

आरा : उदवंतनगर थाना क्षेत्र के उदवंतनगर टोला पर एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई महिला का नाम मंजू देवी है जो त्रिभुवन सिंह की पत्नी बताई जा रही है महिला के बेटे दीपू सिंह से झगड़ा हुआ था जिसको लेकर महिला पर हमला कर दिया गया आरोप है कि लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. उदवंतनगर थाना पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ करना शुरू कर दिया है।

सौतेली बेटी से रेप की कोशिश के मामले में पिता गिरफ्तार

आरा : एक कलयुगी पिता की करतूत को जानकर आप हैरान रह जाएंगे।उसने मानवता को शर्मसार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इंसानियत के नाम पर भी धब्बा लगाने का प्रयास किया। लेकिन समय रहते कल योगी भारती की पत्नी ने इस मामले का भंडाफोड़ कर दिया और अपनी बेटी को बचाने में बहुत हद तक कामयाब हो गई मामला भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

अपनी सात साल की सोतेली बेटी के साथ रेप की कोशिश की । इसका विरोध करने पर उसके द्वारा बेटी व पत्नी के साथ मारपीट भी की गयी। मामला सामने आने के बाद नवादा थाना की पुलिस ने आरोपित पिता दिनेश को गिरफ्तार कर लिया। बच्ची की मां द्वारा अपने पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। उसमें कहा गया है कि शौच करने बाहर गयी थी। घर में उसकी बेटी और पति थे। इसी बीच उसके पति द्वारा बेटी के साथ गलत काम किया जाने लगा। इस पर बेटी रोने लगी। तभी वह घर पहुंच गयी और बेटी ने सारी घटना की जानकारी थी। उसने पति के इस काम का विरोध किया, तो उसके साथ मारपीट की गयी।

चरपोखरी क्षेत्र से अगवा दोनों युवक कुलहड़िया से बरामद

आरा : चरपोखरी थाना क्षेत्र के कसमरियां गांव निवासी अगवा दो युवकों को भोजपुर एसपी सुशील कुमार की टीम ने कोईलवर थाना क्षेत्र के कुल्हडिया गांव स्थित एक घर से बरामद कर लिया गया। अगवा युवकों में कसमरिया गांव निवासी अंशु कुमार उर्फ अंशु कुमार सिंह और अरमान कुमार सिंह को बरामद करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. बदमाशों ने उन्हें हंसवाडीह और दूसरे को कनई मोड़ गांव से अगवा किया गया था। मौके से दोनों अगवा युवकों की बाइक भी बरामद कर ली गयी है। इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार भी किया गया है।

गिरफ्तार आरोपी कुल्हडिया गांव निवासी आकाश कुमार है। उसके घर से ही दोनों युवकों को बरामद किया गया है। हालांकि इस कांड के दोनों मुख्य आरोपित तीयर थाना क्षेत्र के अंधारी बाग गांव निवासी पप्पू सम्राट व लल्लू सम्राट पुलिस पकड़ में नहीं आ सके हैं। लेकिन पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है मामला शराब से जुड़ा हुआ है .छापेमरी में एसपी सुशील कुमार ने तियर थानाध्यक्ष हरेन्द्र प्रसाद, धनगाई थानाध्यक्ष सुभाष तिवारी, जगरन्नाथ पासवान, सहित कई पुलिस अधिकारियों को इन दोनों की बरामदगी के लिए टीम में शामिल किया गया था।

भूमि विवाद में दो पक्षों में झड़प

आरा : भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बड़हर टोला गांव में शनिवार की शाम जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसमें एक पक्ष के पांच महिला समेत डेढ़ दर्जन लोग जख्मी हो गए। वही दूसरे पक्ष के लोग भी घायल है।

एक पक्ष के सात घायलो को इलाज के लिए जगदीशपुर से आरा सदर अस्पताल लाया गया। जानकारी के अनुसार जख्मियों में शकुंतला देवी, जोगिंदर सिंह, कृष्णा कुमार, दीपू कुमार, अंराजो देवी, ललटू कुमार, संतोष सिंह, दुर्गावती देवी, महेश सिंह, सत्येंद्र सिंह, रमेश सिंह, मनीष कुमार, शोभा कुमारी, नीतीश कुमार, नारद कुमार एवं मालती देवी है।

एक पक्ष के जख्मी का कहना है कि गांव में ही दूसरे पक्ष के व्यक्ति से जमीन को लेकर पूर्व से विवाद चला आ रहा है। शनिवार की शाम उक्त व्यक्ति द्वारा ट्रैक्टर लेकर जबरन उनके खेत की जुताई की जा रही थी। जब सत्येंद्र सिंह के द्वारा इसका विरोध किया गया तो बात बहुत बढ़ गई। इसके बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और मारपीट शुरू कर दी।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

आरा : आरा-सासाराम रेलखंड के पीरो रेलवे स्टेशन के समीप रविवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का आलम रहा। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंचा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

जानकारी के अनुसार मृतक पीरो थाना क्षेत्र के पीरो वार्ड नंबर-17 निवासी रामनाथ सिंह का 36 वर्षीय पुत्र प्रमोद कुमार सिंह है। बताया जाता है कि आज सुबह वह धान के खेत में खाद छिटने गया था। जब वह वापस लौटने के क्रम में रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। इसी बीच वह मालगाड़ी की चपेट में आ गए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक चार बहन व एक भाई में तीसरे स्थान पर था। मृतक के परिवार में पत्नी रिंकू देवी, दो पुत्र सुमिरन कुमार एवं समी कुमार हैं। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया।

पत्रकार नवीन निश्चल हत्याकांड के मुख्य आरोपित की मौत

आरा : पत्रकार हत्याकांड के मुख्य आरोपी की इलाज के दौरान मौत हो गयी। पीएमसीएच में रविवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया। वह जिले के गड़हनी गांव निवासी व पूर्व मुखिया का पति अहमद अली उर्फ हरशु मियां है। वह रिटायर फौजी भी था। उस पर बगवां गांव निवासी पत्रकार नवीन निश्चल सहित दो लोगों को स्कॉर्पियो से रौंद कर हत्या करने का आरोप था। हत्या के कुछ दिनों के बाद से ही वह जेल में बंद था।

जेल अधीक्षक युसूफ रिजवान के अनुसार कुछ दिनोर से शुगर व छाती में दर्द सहित कुछ अन्य रोग से पीड़ित था। पिछले पांच जुलाई को उसे इलाज के लिये सदर अस्पताल लाया गया था। बाद में वहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था। तब से उसका वहीं इलाज चल रहा था। रविवार को उसकी मौत की सूचना मिली है।

विदित हो कि 25 मार्च 2018 की रात गड़हनी से रामनवमी जुलूस से लौट रहे पत्रकार नवीन निश्चल व उनके दोस्त विजय कुमार सिंह को नहसी गांव के समीप स्कॉर्पियो से रौंद दिया गया था। उसमें दोनों की मौत हो गयी थी। तब खूब बवाल मचा था। रौंदने का आरोप हरशु मियां व उसके पुत्र पर लगा था। कुछ दिनों के बाद दोनों पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस मामले में ट्रायल शुरू हो गया था और गवाही का काम चल रहा था।

प्रेम प्रसंग में दोस्त ने कर दी युवक की हत्या

आरा : भोजपुर जिले के धोबहां ओपी क्षेत्र के भदेया गांव निवासी राकेश गोस्वामी की प्रेम प्रसंग में हत्या कर दी गयी। उसका जिगरी दोस्त ही कातिल बन गया। बहन के साथ गलत संबंध देख दोस्त ने धारदार हथियार से राकेश को मौत के घाट उतार दिया। भदेया गांव निवासी दीपू कुमार यादव की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया। दीपू ने हत्या की बात भी कबूल कर ली है। दीपू की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल लोहे का दाब और मृत राकेश के गायब 23 हजार रुपये भी बरामद कर लिये गये हैं। हालांकि राकेश का मोबाइल नहीं मिल सका है।

एसपी सुशील कुमार ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 15 जुलाई की देर रात धोबहां ओपी के कड़रा बसंतपुर मठ के समीप राकेश गोस्वामी नामक युवक की हत्या कर दी गयी थी। यह केस पूरी तरह ब्लाइंड था। इसे गंभीरता लेते हुये सदर एसडीपीओ अजय कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम मोबाइल सर्विलांस के साथ कुछ अन्य तरीके से जांच कर रही थी। इसी क्रम में संदेह के आधार पर राकेश के दोस्त दीपू कुमार यादव सहित अन्य को हिरासत में लिया गया। दीपू ने पूछताछ में हत्या की बात स्वीकार कर ली।

एसपी ने बताया कि दीपू कुमार यादव और राकेश गोस्वामी दोस्त थे। दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना भी थी। इसी क्रम में राकेश व दीपू की बहन के बीच प्रेम हो गया। एक दिन दीपू ने दोनों को साथ में देख लिया। इससे गुस्से में आकर उसने प्लानिंग के तहत बाजार गये राकेश को रास्ते में घेरकर धारदार हथियार (लोहे के दाब) से हत्या कर दी। उसके बाद उसने राकेश का मोबाइल व 23 हजार रुपये भी गायब कर दिया। हत्या का खुलासा करने वाली टीम में मुफस्सिल सर्किल इंस्पेक्टर शशि शेखर, धोबहां ओपी इंचार्ज लक्ष्मी पटेल, डीआईयू के दारोगा प्रशांत कुमार, राकेश कुमार, धोबहां ओपी के एएसआई जीतेंद्र कुमार शामिल थे।

राकेश गोस्वामी की हत्या के बाद उसका मोबाइल भी गायब कर दिया गया था। उसके बाद से ही पुलिस मोबाइल के सहारे कातिल तक पहुंचने में लगी थी। एसपी के निर्देश पर टीम ने राकेश के मोबाइल की सीडीआर खंगाली। इस क्रम में अंतिम कॉल की जांच की गयी।

एसपी ने बताया कि राकेश ने अंतिम बार अपने एक दोस्त से बात की थी। उसी ने दीपू यादव का नाम बताया था। एसपी ने बताया कि राकेश 15 जुलाई की रात जब बाजार से घर लौट रहा था। तभी दीपू यादव ने उसे रास्ते में घेर लिया। इसकी सूचना राकेश ने अपने एक मित्र को मोबाइल से दी थी। उसने दोस्त से कहा था कि दीपू ने उसे घेर लिया है। उस आधार पर पुलिस उस तक पहुंची और पूछताछ की तो दीपू का नाम आया। उसके बाद दीपू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने सारा राज खोल दिया।

दोस्त दीपू यादव ने बचने के लिये कई तरह की तरकीब अपनायी थी। इसके बावजूद वह पुलिस की जाल में फंस गया। पुलिस के अनुसार दीपू ने एक प्लानिंग के तहत हत्या की घटना को अंजाम दिया है। उसने हत्या से एक दिन पहले ही अपना मोबाइल बंद कर लिया था। ताकि घटना के समय उसके मोबाइल का ट्रेस नहीं मिल सके। वहीं हत्या के बाद वह राकेश के परिजनों से काफी घूल मिल गया था। ताकि उस पर कोई शक नहीं कर सके।

बताया जाता है कि हत्या के बाद वह राकेश की बुआ को लाने के लिये भी गया था। इसके बावजुद वह पुलिस से नहीं बच सका। बता दें कि हत्या के बाद जांच में जुटी पुलिस ने दीपू यादव सहित आधा दर्जन लोगों को हिरासत में पूछताछ शुरू की थी। शुक्रवार की रात एसपी सुशील कुमार ने भी कड़ी पूछताछ की। उसके बाद हत्या का राज खुल गया।

जानकारी के अनुसार दीपू यादव सूरत में काम करता था। कोरोना व लॉकडाउन के कारण वह घर चला आया था। गांव आने के बाद वह कातिल बन गया। पुलिस के अनुसार दीपू की बहन और राकेश के बीच पहले से ही प्रेम संबंध था। गांव आने के बाद उसने राकेश को अपनी बहन के साथ देख लिया था। उसके बाद ही उसने राकेश को रास्ते से हटाने की साजिश रची और उसकी हत्या कर दी।

बता दें कि 15 जुलाई की रात भदेया गांव निवासी राकेश गोस्वामी की आरा से घर लौटते समय बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी। उसे लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी।

18 थानाध्यक्षों के वेतन भुगतान पर रोक

आरा : शराब के मामले में जब्त वाहनों के संबंध में रिपोर्ट नहीं देने पर नवादा व जगदीशपुर के थानाध्यक्षों सहित 18 थानों व ओपी इंचार्ज के वेतन भुगतान पर रोक लगा दी गयी है। मद्य निषेध कोषांग के प्रभारी के प्रतिवेदन के आधार पर भोजपुर एसपी सुशील कुमार द्वारा यह कार्रवाई की गयी है। इस संबंध में शनिवार को जिला आदेश भी जारी किया गया है।

जिन थानेदारों के वेतन भुगतान पर रोक लगायी गयी है उनमें इंस्पेक्टर सह नवादा थानाध्यक्ष संजीव कुमार, जगदीशपुर थानाध्यक्ष पुनि ईश्वरानंद पाल, मुफस्सिल थानाध्यक्ष ज्योति कुमारी, पीरो थानेदार पंकज कुमार, तरारी के अरविंद कुमार, सिकरहट्टा थाना इंचार्ज प्रमोद कुमार, सहार थाना इंचार्ज मानिंद्र कुमार, चौरी थानाध्यक्ष पवन कुमार, संदेश थाना प्रभारी सुदेह कुमार, बिहिया थानाध्यक्ष शशिकांत, चांदी थानेदार मनोज कुमार, गजराजगंज ओपी इंचार्ज संजय कुमार सिन्हा, तीयर थानाध्यक्ष हरेंद्र प्रसाद, अगिआंव बाजार थानेदार फुरकान अहमद, धनगाईं थानाध्यक्ष सुभाष तिवारी, बहोरनपुर ओपी इंचार्ज मनीष कुमार, कृष्णागढ़ ओपी इंचार्ज विजय पांडेय व खवासपुर ओपी इंचार्ज अशोक कुमार सिंह शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार मद्य निषेध कोषांग इंचार्ज द्वारा गत दिनों सभी थानाध्यक्षों से शराब कांडों में जब्त वाहनों की वर्तमान स्थिति की रिपोर्ट मांगी थी। बावजूद इसके 18 थाना व ओपी इंचार्ज द्वारा इस संबंध में रिपोर्ट नहीं सौंपी गयी। एसपी ने इसे काफी गंभीरता से लिया है। एसपी के अनुसार स्पष्ट निर्देश के बावजूद रिपोर्ट नहीं देना उदासीनता, कर्तव्य हीनता व स्वेच्छाचारिता है।नवादा एवं जगदीशपुर थाना इंचार्ज सहित 18 थाना इंचार्जो के वेतन भुगतान पर रोक लगा दी गयी है।

प्रेम प्रसंग में फरार विवाहिता प्रेमी के साथ बरामद

आरा : प्रेम प्रसंग में भभुआ से फरार हुई विवाहिता को भभुआ पुलिस ने बिहिया पुलिस के सहयोग से उसके प्रेमी सहित शनिवार की शाम बिहिया नगर के एक मकान में छापेमारी कर बरामद कर लिया. भभुआ पुलिस दोनों प्रेमी युगल को अपने साथ लेकर भभुआ चली गयी।

जानकारी के अनुसार प्रेमी युगल शाहपुर के है। शाहपुर की रहने वाली युवती का शाहपुर नगर के हीं कन्हैया पाण्डेय के पुत्र सुमीत पाण्डेय के साथ प्रेम प्रसंग था. इसी बीच युवती की शादी भभुआ में हो गयी जिसकी एक बेटी भी है।

इस बीच प्रेम प्रसंग में विगत लगभग तीन माह पूर्व विवाहिता अपने प्रेमी समेत घर से फरार हो गयी जिसको लेकर परिजनों द्वारा भभुआ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. दोनों प्रेमी युगल तीन माह से बिहिया में हीं किराये का मकान लेकर पति-पत्नी की तरह रह रहे थे।

दर्ज प्राथमिकी के आधार पर छानबीन करते हुए भभुआ पुलिस बिहिया पहुंची और स्थानीय पुलिस के सहयोग से दोनों को बरामद करते हुए अपने साथ लेकर चली गयी।

पारिवारिक विवाद से तंग आकर विवाहिता ने की ख़ुदकुशी

आरा : जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. एक महिला पूजा देवी ने अपने मायके मोती टोला में एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला पूजा की मौत के बाद परिजन गुस्सा गए इसके बाद सदर अस्पताल में डॉक्टर से ही उलझ गए। हाथापाई तक हो गयी। इस दौरान हंगामा मच गया। बाद में सदर अस्पताल के वरीय अधिकारी पहुंचे इसके बाद मामला शांत हो सका महिला पूजा देवी की शादी समर्दह गांव में हुई थी।

महिला के परिजनों का आरोप है कि पति के साथ मोबाइल पर किसी बात को लेकर बहस हो रही थी | पति ड्यूटी पर आईडीबीपी में नौकरी करता है। पहले से ही ससुराल में विवाद चल रहा था जिसके बाद मामले को लेकर कुछ दिनों पहले ही पूजा अपने मायके मोती टोला ससुराल से आ गई थी। आज सुबह उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली इस घटना के बाद मायके के लोग किसी तरह उतारकर महिला को सदर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। इसके बाद हंगामा खड़ा हो गया।

इसी दौरान किसी ने टाउन थाना पुलिस को भी इसकी जानकारी दे दी ।पुलिस वहां पहुंची हुई है मामले की छानबीन की जा रही है. इधर पुलिस के आने से पहले ही मायके के लोग मृतक पूजा को लेकर दूसरी जगह जांच पड़ताल कराने के लिए निकल गए। परिजनों को लगा कि वह अभी मृत नहीं है।

विषैले सांप के डंसने से महिला की मौत

आरा : भोजपुर जिले के आयर थाना क्षेत्र के अहिरपुरवा गांव में रविवार की अहले सुबह विषैले सांप के डंसने से एक महिला की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतका अहिरपुरवा गांव निवासी गुपुत यादव की 60 वर्षीया पत्नी मुनिया देवी हैं।

परिजनों ने बताया कि आज अहले सुबह करीब चार बजे जब वह अपने घर में खाट पर सोई थी। इसी बीच विषैले सांप ने उन्हें डंस लिया।जिससे उनकी हालत काफी बिगड़ गई। परिजन उन्हें झाड़-फूंक के लिए जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर एवं हरिगांव ले गए। लेकिन हालत में कोई सुधार नही हो पाया।

इसके बाद परिजन उन्हें सदर अस्पताल ले आए। जहां इलाज के दौरान उन्होंने अपना दम तोड़ दिया। परिजन शव का बिना पोस्टमार्टम कराए ही वापस अपने गांव ले गए। मृतका को तीन पुत्र श्रीराम, सुरेन्द्र, दिनेश एवं एक पुत्री नीरजा देवी है। घटना के बाद मृतका के घर में मातम छा गया है।

राजीव एन अग्रवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here