पूर्व एमएलसी पर बहू ने दर्ज कराई दहेज प्रताड़ना की FIR

0

मुजफ्फरपुर : बिहार के पूर्व एमएलसी नरेन्द्र सिंह पर उनकी बहू ने दहेज उत्पीड़न सहित कई अन्य मामलों में एफआईआर दर्ज करायी है। मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाने में बहू ने पूर्व एमएलसी के साथ ही उनके पुत्र विकास कुमार और उनकी पत्नी आशा देवी को भी नामजद किया है।

बहू अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि शादी के बाद उनके पति विकास कुमार और ससुर नरेन्द्र सिंह ने दहेज के रूप में पचास लाख रुपये मांगना शुरू कर दिया। उसमें उनकी सास भी सहयोग देती रहीं। दहेज नहीं देने पर उन्हें प्रताड़ित किया गया। जलाकर मारने तक का प्रयास किया गया।

swatva

प्रोफेसर नरेंद्र प्रसाद सिंह तिरहुत शिक्षक सीट से एमएलसी रह चुके हैं। उनकी बहू ने यह भी कहा है कि धोखा देकर पूर्व एमएलसी ने अपने शादीशुदा बेटे से उसकी दोबारा शादी करा दी और आवाज उठाने पर जान मारने की साजिश रचने लगे। उन्होंने आरोप लगाया है कि 2011 में उनके बेटे विकास के साथ शादी हुई, लेकिन वह पूर्व से शादीशुदा था, इस बात को छिपा गये। बाद में उसे एक बेटी हुई। इसके बाद विकास ने बिजनेस में विस्तार के लिए दिव्या पर मायके से 50 लाख रुपये लाने का दबाव बनाया। इधर एमएलसी के बेटे विकास ने बताया कि उसने भी केस के लिए आवेदन दिया था पर कार्रवाई नहीं हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here