BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवल व मंत्री विजय सिन्हा का कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

0

पटना : बिहार में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आलम यह है कि राजधानी पटना में बीते सात दिनों में हर घंटे औसतन आठ से अधिक कोरोना पॉजिटिव मरीज मरीज मिल रहे हैं। इस बीच बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कोरोना को हरा दिया है। वो अब स्वस्थ्य हो गए हैं। स्वस्थ्य होने के बाद रविवार को उन्हें पटना एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

नित्यानंद राय - विकिपीडियाकोरोना निगेटिव होने के बाद संजय जायसवाल ने खुद अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखकर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि ‘आप सभी की शुभकामना एवं आशीर्वाद से मैं करोना नेगेटिव हो गया हूं। लेकिन डॉक्टर के सलाह के मुताबिक़ 14 दिन अभी क्वारंटाइन में रहना है। हालांकि फिर भी आज मोतिहारी जिला अधिकारी से बात कर बंजरिया के लिए नावों की व्यवस्था मैंने करा दी है और अगर पानी बढ़ता है तो बाकी व्यवस्थाएं भी शुरू हो जाएंगी। इसके साथ ही संजय जसवाल ने नित्यानंद राय को नहीं ध्यनवाद दिया है। उन्होंने लिखा है कि मंत्री नित्यानंद राय जी का भी धन्यवाद उन्होंने मेरे बंजरिया में एनडीआरएफ की टीम भेज दिया।

swatva

खुद ही फैसला करें कि हम लोगों ने काम किया है या नहीं

इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि उनकी बेतिया जिला पदाधिकारी से भी जिलें के अंदर मौजूद आइसोलेशन वार्ड लेकर विस्तृत चर्चा हुई है। आज 14 वेंटीलेटर बेतिया आइसोलेशन वार्ड में मौजूद हैं ।ऑक्सीजन की भी पूरी व्यवस्था है। यहाँ इससे पहले दो प्रकार की जांच की व्यवस्था नहीं थी सिरम फेरिटिन ,डी डामर और एचआरसीटी की ।यह दोनों व्यवस्था पर मेरी बात हो गई है और यह जांच शुरू भी हो जाएगा। पहले इनके फायदे कोई नहीं जानता था पर अब यह पता है कि इससे हाई रिस्क केसों की जल्द पहचान हो सकती है। 2 दिनों में यह भी जांच शुरू हो जाएगा ।उन्होंने विपक्ष के सवालों का जबाब भी अपने लहजे में देते हुए कहा कि आज बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल सेंटर के आइसोलेशन वार्ड की तस्वीरें भेज रहा हूं। आप खुद ही फैसला करें कि हम लोगों ने काम किया है या नहीं।

इसके अलावा उन्होंने चंपारण वासियों सेअनुरोध किया है कि अगर आपका ऑक्सीजन का स्तर 93 से कम आता है तो बेतिया आइसोलेशन वार्ड में आ जाएं ।बिना किसी कारण के कृपया जांच नहीं कराएं नहीं तो जांच स्थल पर आपके संक्रमण का खतरा है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि बेतिया में चंपारण वासियों के लिए जिनका ऑक्सीजन स्तर ठीक है उनकी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा घर पर ही करोना इलाज की सुविधा शीघ्र शुरू हो रही है।बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के कोरोना नेगेटिव होने के साथ ही राज्य के श्रम संसाधन मंत्री व लखीसराय विधायक विजय कुमार सिन्हा का भी रिपोर्ट कोरोना नेगिटिव आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here