तेजप्रताप का टेंपर प्रोग्राम में ही गरम क्यों हो जाता है?

0

पटना: बार-बार तेजप्रताप का टेंपर गरम क्यों हो जाता है? पार्टी कार्यक्रम के दौरान उनकी तबीयत क्यों हो जाती है? भले ही अभिभावक तुल्य जगदा बाबू अर्थात जगदानन्द सिंह स्थापना दिवस कार्यक्रम में उनकी गैरमौजूदगी को तबीयत खराब होना बता रहे हों, पर उनका टेंपर उसी दिन से गरम हो गया है जब से चन्द्रिका यादव के खिलाफ करिश्मा को लड़ाने के लिए तेजस्वी प्रसाद यादव ने राजी करवा लिया।

स्थापना दिवस कार्यक्रम में तेजप्रताप की तबीयत बिगड़ी

उनकी अनुपस्थिति को लेकर राजनीतिक गलियारे में चरचा गरम हो गया। पोस्टर वार कई जगहों पर उनकी तस्वीर भी नहीं है। आज वे सरकार के खिलाफ सायकिल मार्च में तो रहे, पर स्थापना दिवस जैसे प्रमुख कार्यक्रम से गायब हो गये। वैसे जगदा बाबू ने सफाई दी कि उनकी तबीयत खराब है, लिहाजा वे उनको बोल कर चले गये हैं।

swatva

सूत्रों ने बताया कि तेजप्रताप को करिश्मा के अलावे भी कई बातों पर नाराजगी है। मसलन, चुनाव में उनसे सलाह नहीं ली जाती। उनके चहेतों को तेजस्वी खारिज तक करते रहें हैं।

चुनाव के लिए तेजप्रताप टीम तैयार

आसन्न विस चुनाव में भी तेजप्रताप की टीम तैयार है। उसको लेकर पार्टी के भीतर हलचल तेज हो गई है। पर, कहना मुश्किल है कि तेजप्रताप की टीम को चुनाव में कितनी तरजीह मिलेगी। अगर, उनकी टीम को तरजीह नहीं मिली तो संभव है कि वे अपना राग आलापेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here