लालू पर मंडराया खतरा, नीतीश निगेटिव, सभापति की कोरोना चेन से सभी बेचैन

0

पटना : बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जो चेन बनी है उसकी जद में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद भी आ गए हैं। हाल ही में नवनिर्वाचित 9 एमएलसी ने विप के सभापति से अपने शपथग्रहण के बाद मुलाकात की थी। इनमें से एक राजद एमएलसी ने इसके बाद रांची जाकर लालू यादव से भी मुलाकात की। इसके बाद से ही लालू भी कोरोना की रडार पर आ गये हैं। हालांकि उसी समारोह में सीएम नीतीश भी थे इसलिए उन्हें भी जांच कराना पड़ा। राहत की बात यह है कि सीएम ​नीतीश की कोरोना जांच निगेटिव आई है।

सियासी भूचाल, कई माननीयों के लपेटे में आने की आशंका

जानकारी के अनुसार परिषद के सभापति अवधेश नारायण के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बिहार के सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है। ताजा रिपोर्ट में सभापति की पत्नी और कई स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इसके बाद डर यह है कि सभापति महोदय से बनी कोरोना चेन पटना से रांची तक कई माननीयों को अपने लपेटे में ले सकती है।

swatva

डिप्टी सीएम और विस अध्यक्ष का भी लिया गया सैंपल

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी 1 जुलाई को हुए नवनिर्वाचित एमएलसी शपथग्रहण में शामिल हुए थे। वे सभापति अवधेश नारायण के ठीक बगल में बैठे थे। सभापति की दूसरी तरफ विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी मौजूद थे। सभापति के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सैंपल लिया गया जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके अलावे डिप्टी सीएम सुशील मोदी और विस अध्यक्ष विजय चौधरी का भी सैंपल लिया गया है। इन दोनों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

राजद एमएलसी ने रांची जाकर लालू से की थी मुलाकात

1 जुलाई को शपथ लेने वाले 9 नवनिर्वाचित विधान पार्षदों में से एक एमएलसी सभापति से मुलाकात के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने रांची रिम्स जा पहुंचे थे। बिस्कोमान अध्यक्ष और राजद के नवनिर्वाचित एमएलसी सुनील कुमार सिंह रांची के रिम्स में जाकर लालू प्रसाद को गुलदस्ता सौंपा था। ऐसे में बिहार के राजनेताओं का कोरोना कनेक्शन रांची के रिम्स पहुंच गया है जहां लालू प्रसाद सजायाफ्ता हैं और इलाज करा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here