28 जून : बाढ़ की मुख्य ख़बरें

0
30 जुलाई : जुलाई बाढ़ की मुख्य ख़बरें24 जुलाई : बाढ़ की मुख्य ख़बरें21 जुलाई : बाढ़ की मुख्य ख़बरें8 जुलाई : बाढ़ की मुख्य ख़बरें6 जुलाई : बाढ़ की मुख्य ख़बरें4 जुलाई : बाढ़ की मुख्य ख़बरें28 जून : बाढ़ की मुख्य ख़बरें

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहा सर्वांगीण विकास : ज्ञानू

बाढ़ : पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देशभर में सर्वांगीण विकास हो रहा है और वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के रोकथाम करने के मामले में पीएम द्वारा लिये गये ठोंस निर्णय के कारण अन्य देशों के अपेक्षा भारत अव्वल रहा और कोरोना संक्रमण के नियंत्रण में भारत विश्वगुरु हो गया। उक्त बातें स्थानीय भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ज्ञानू ने अनुमंडल के ढेलबा गोंसाईं स्थित संभावना वाटिका में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के जन-संवाद कार्यक्रम को लेकर आयोजित बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोंधित करते हुये कही।

विधायक श्रीज्ञानू ने कहा कि बख्तियारपुर से मोकामा की सड़क का चौड़ीकरण कर बनाये जाने की स्वीकृति किया जा चुका है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के उपलब्धियों को गिनाते हुये कहा पार्टी कार्यकर्ता गांवों में जाकर लोगों से जनसंवाद करें और रैली में शामिल होने के लिये लोगों को जागरूक करें। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष डॉ० सियाराम सिंह और संचालन भाजपा नेता मुकेश कुमार सिंह ने की।

swatva

बैठक में जिला प्रभारी सीताराम पांडेय, प्रदेश उपाध्यक्ष राधामोहन शर्मा सहित कई संगठन पदाधिकारियों ने संबोंधित करते हुए बैठक में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति कम रहने पर चिंता जाहिर की। मौके पर जिला प्रवक्ता पंकज कुमार, अवधेश सिंह, अधिवक्ता सुभाष रमण, नगर अध्यक्ष प्रभाकर रंजन सिन्हा सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

बाढ़ से सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here