25 जून : सिवान की मुख्य ख़बरें

0
30 सितंबर : सिवान की मुख्य ख़बरें

रेड क्रॉस सोसाइटी ने लोगों को कोरोना के प्रति किया जागरूक

25 जून : सिवान की मुख्य ख़बरेंसीवान : रेड क्रॉस सोसाइटी द्वारा कोरोना के मद्देनजर आज सुबह मोर्निंग वॉक में निकले लोगो के बीच जागरूकता कार्यक्रम चलाया गया। उन्हें पम्पलेट देकर संक्रमण से बचने के बारे में जागरूक किया गया तथा मास्क ओर साबुन का वितरण भी किया गया। कोटा से आने वाले विद्यार्थियों तथा अन्य राज्यो से आने वाले श्रमिको को मास्क उपलब्ध कराना रेड क्रॉस की प्रथम प्राथमिकता रही है।

इसी कड़ी में आज रेड क्रॉस के स्वयंसेवको ने प्रभारी सचिव राजीव रंजन के नेतृत्व में मालवीय नगर स्थित महामना मदन मोहन मालवीय जी प्रतिमा के पास से प्रारंभ कर बरहन बाजार पर जागरुकता कार्यक्रम का समापन किया।इस अवसर पर सुबह में टहलने वाले,काम काज पर जाने वाले तथा बाजारों पर चाय पीने वाले लोगो को ही चिन्हित किया गया था।

swatva

25 जून : सिवान की मुख्य ख़बरेंलोगो को प्रचार सामग्री दे कर संक्रमण से बचने के संबंध में बताया गया साबुन का वितरण भी किया। रवि कुमार ने लोगो को सोशल डिस्टेंनसिंग के पालन पर जोर दिया। वही मनोज कुमार सिंह ने सफाई ,साबुन तथा मास्क के नियमित प्रयोग करने का सलाह दिया।इस अवसर पर डॉ विजय कुमार पांडेय,अर्जुन कुमार,रवि कुमार और रवि सर्राफ उपस्थित थे।

डॉ विजय कुमार पांडेय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here