झारखंड में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का कहर ,अबतक हो चुकी है 11 लोगों की कोरोना वायरस से मौत

0

रांची : पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हर रोज इसके मामले में इजाफा देखा जा रहा है। संपूर्ण देश में अब तक कुल 3,32,424 कोराना संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं। देश में अबतक इस वायरस से कुल 9,520 लोगों की मौत हो चुकी हैं। इसी बीच झारखंड में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या के साथ-साथ अब इस वायरस से मरने वालों की संख्या में भी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है।

कोरोना संक्रमण से राज्य में अबतक 11वीं मौत

सोमवार को राज्य में कोरोना के एक और मरीज ने दम तोड़ दिया। रिम्स के कोविड-19 वार्ड में भर्ती मरीज की मौत हो गई। कोरोना संक्रमण से राज्य में यह 11वीं मौत है। मृतक की उम्र 80 साल थी और वे गुमला के सिसई प्रखंड के रहने वाले थे। तीन दिन पहले कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद उन्हें राज हॉस्पिटल से रिम्स में भर्ती कराया गया था। वे किडनी के पेशेंट भी बताए जा रहे हैं। इससे पहले राज्य में 10 लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें रांची के पांच, बोकारो के दो जबकि सिमडेगा, कोडरमा और गिरिडीह में एक-एक मरीज की मौत हो चुकी है। प्रशासन राज्य में रिटायर्ड डीडीसी और बंगाल के एक मजदूर की मौत को अपने आंकड़े में शामिल नहीं किया है।

swatva

राज्य में आज मिले 20 नए कोरोना संक्रमित मरीज

वहीं, आज राज्य के अलग-अलग जिलों से अब तक कुल 20 नए कोरोना के मरीज भी मिले हैं। इनमें खूंटी के 06, चतरा के 05, रिम्स से चार, रांची से दो और लोहरदगा से तीन संदिग्धों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 20 नए मरीजों के मिलने के बाद राज्यभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1789 हो गई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here