छपरा में सीएसपी संचालक की गोली मार की हत्या

0
छपरा में सीएसपी संचालक की गोली मार की हत्या

सारण : वैश्विक महामारी कोरोना संकट में भी जिले में अपराध की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। अपराधी लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में लगे हुए है। ताज़ा मामला एकमा का है जहां अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एकमा थाना क्षेत्र अंतर्गत माने मठिया गांव के समीप बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक मुकेश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी और रुपए लूट कर फ़रार हो गए।

swatva

घटना के बाद आसपास के लोगों ने घायल सीएसपी संचालक को इलाज के लिए एकमा अस्पताल ले गए जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीएसपी संचालक दाउदपुर थाना क्षेत्र के बनवार गांव निवासी महेश प्रसाद का पुत्र मुकेश कुमार (35 वर्ष) भारतीय स्टेट बैंक का सीएसपी चलाता था, जो बैंक से रुपए लेकर माने सीएसपी जा रहा था।

माने मठिया गांव के समीप पहले से ही घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उसके ऊपर फायरिंग करना शुरू कर दिया। जहां सीने एवं शरीर के अन्य हिस्सों में तीन गोली लगी। जिसके बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया और इस घटना में संलिप्त अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here