जनसंपर्क अभियान के तहत कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे नंदकिशोर यादव

0

पटनासिटी: बिहार के पथ निर्माण मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता नंद किशोर यादव घर-घर संपर्क कर जनता के नाम प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की पाती और केंद्र सरकार की एक साल की उपलब्धियों से संबंधित पत्रक को पहुंचा रहे हैं।

नंदकिशोर यादव ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष की उपलब्धियों पर जारी बुकलेट और प्रधान मंत्री द्वारा जनता को भेजे गए पत्र को घर-घर जाकर बांटने के अभियान की शुरुआत पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के खांजेकलां स्थित अपने बूथ संख्या 184 से की। कोरोना संकट के बाद अपने-अपने घरों के आगे अपने ‘नंदू भैया’ को देख लोग भावविभोर हो उठे। सामान्य कार्यकर्ता अपने नेता को इस रूप में देखकर काफी खुश और आत्मविश्वास से लबरेज दिखे।

swatva

मौके पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि इस अवसर पर लोगों का उत्साह देख काफी प्रसन्नता हुई। लोगों ने प्रधानमन्त्री मोदी के नेतृत्व पर विश्वास व्यक्त करते हुए न केवल बीते 6 साल में किये गये कामों की खुलकर तारीफ़ की बल्कि साथ-साथ कई सुझाव भी दिए। वास्तव में सच्चा लोकतंत्र वही है जिसमें जनता खुलकर अपनी बात सरकार के समक्ष रख सके। हमारे इस इस अभियान का मकसद भी यही है कि हम अपनी बातों को जनता के पास रखें और उनके सुझावों और विचारों को एकत्रित कर केन्द्रीय नेतृत्व के पास भेज सकें।

उन्होनें कहा कि भाजपा ने प्रदेश के एक करोड़ लोगों के बीच इस पत्र को पहुंचाने का लक्ष्य रखा है। पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के सभी 14 मंडलों से बूथ स्तर तक इसका वितरण दो-तीन दिनों के भीतर कर लेना है। इसके साथ ही दो मास्क भी दिया जाना है। इस कार्य में भाजपा के जिला, मंडल , शक्तिकेन्द्र तथा बूथ तक के पदाधिकारी तत्परतापूर्वक इस कार्य में जुट गए हैं। इस मौके पर पार्टी के कई पदाधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here