ललन सिंह पर पलटवार करते हुए राजद ने कहाअपराध और अपराधी को जातीय नजरिये से देखने का संस्कार जदयू का, राजद का नहीं

0

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने जदयू सांसद ललन सिंह द्वारा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव को लेकर दिये गये बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि अपराध और अपराधी को जातीय नजरिये से देखने का संस्कार जदयू का हो सकता है, राजद का नहीं। राजद स्पष्ट रूप से मानती है कि अपराधियों की कोई जाति नहीं होती। नेता प्रतिपक्ष द्वारा खुले तौर पर राज्य मे बढती अपराधिक घटनाओं और अपराधियों को मिल रहे सत्ता संरक्षण पर सवाल उठाया गया है। लेकिन, जदयू नेता ललन सिंह द्वारा जिस लहजे में अपराधिक घटनाओं से जुड़े स्थान विशेष का उल्लेख किया गया है उससे स्पष्ट है कि जदयू अपराधिक घटनाओं को भी जातीय नजरिये से देखती है।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि जदयू नेता को इस बात का कष्ट है कि तेजस्वी यादव भी लालू यादव के पदचिन्हों पर चल रहे हैं पर राजद को इस बात का फक्र है कि तेजस्वी यादव किसानों , मजदूरों ,दलितों ,पिछड़ों , अति पिछड़ों , बेरोजगारों और नौजवानों की आवाज बनकर समाजिक न्याय की उस धारा को लेकर लक्ष्य की ओर बढ रहे हैं जिसकी बुनियाद राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा डाली गई थी ।

swatva

राजद नेता ने कहा कि जो जदयू आज तक कोई भी चुनाव वगैर वैशाखी के नहीं लड़ सका उसके नेता द्वारा विधानसभा चुनाव के बाद राजद की स्थिति पर टिप्पणी करना एक भद्दा मजाक हो सकता है हकीकत नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here