सेलेक्टिव क्राइम टूरिज़्म करना चाहते हैं तेजस्वी, अपराध में भी देखते हैं पॉलिटिकल नफा-नुकसान: ललन सिंह

0

पटना: गोपालगंज तिहरे हत्याकांड को लेकर जिस तरह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति काफी आक्रमक रवैया अपनाए हुए हैं। इसको लेकर जमकर विरोध-प्रदर्शन हुआ। इस दैरान राजधानी पटना में लॉकडाउन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। लगातार प्रेस वार्ता कर नीतीश सरकार के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए गए। आरोप-प्रत्यारोप के दौरान यह भी गया कि गोपालगंज हत्याकांड में नीतीश कुमार की पार्टी के नेता और विधायक अमरेंद्र पांडे आरोपी हैं। और विधायक का परिवार नीतीश कुमार के करीबी हैं इसलिए कार्रवाई नहीं हो रही है।

बिहार में सुशासन है और हमेशा रहेगा

लेकिन, अब इस मामले को लेकर जदयू के वरिष्ठ नेता व सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने तेजस्वी और लालू परिवार पर जमकर हमला बोला है। ललन सिंह ने कहा है कि बिहार में सुशासन है और हमेशा रहेगा। उन्होंने कहा कि घटना कहीं भी हो सकती है, अगर किसी की हत्या होती है तो यह निंदनीय है। तथा इसको लेकर कानून अपना काम कर रही है। गोपालगंज के मामले में भी साक्ष्य मिलने पर आवश्यक कार्रवाई होगी। इसके लिए सभी को निश्चिंत रहना चाहिए।

swatva

गया और जहानाबाद की घटनाओं पर चुप्पी क्यों साध लेते हैं तेजस्वी

लेकिन, तेजस्वी यादव गया और जहानाबाद की घटनाओं पर चुप्पी क्यों साध लेते हैं? हाल ही में तेजस्वी यादव घोसवरी गए थे, उसपर भी तो तेजस्वी यादव को कुछ बोलना चाहिए था, जरा नाम लीजिये ना उनलोगों का कि कौन-कौन लोग थे उसमें ? तेजस्वी यादव को जहानाबाद का रास्ता देखा हुआ नहीं है, गया का रास्ता देखा हुआ नहीं है। सिंदुआरी और उतरामा गांव वाला घटना दिखाई नहीं दे रहा है तेजस्वी यादव को, इन सभी घटनाओं में जिनका नाम आ रहा है उसपर भी बोलना चाहिए, नाम लेना चाहिए। लेकिन, कानून अपना काम कर रहा है और सिंदुआरी के मामले में गिरफ्तारी हुई है।

ज्ञान कहां से लाएंगे तेजस्वी

ललन सिंह ने कहा तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि किसी भी घटना को लेकर सीधे मुख्यमंत्री पर आरोप लगाना ठीक नहीं है, क्योंकि यह काम पुलिस का है। लेकिन, अब इतना ज्ञान रहे तब ना, ज्ञान कौन देगा उधार मिलता है क्या? बाजार में बिकता है क्या? ना उधार मिलता है, ना बाजार में बिकता है तो ज्ञान कहाँ से लाइयेगा? ललन सिंह ने कहा कि तेजस्वी के अंदर भी लालू यादव का जिन है उनपर लालू यादव का बहुत ज्यादा असर है। तभी तो नाबालिक रहते हुए हजारों करोड़ के मालिक बन गए, बिहार में कितने हैं जो नाबालिक रहते हजार करोड़ के मालिक बन गए हैं।

विधानसभा चुनाव के बाद विपक्ष नहीं दिखेगा

इसके साथ ही ललन सिंह ने तमाम तरह के हो रहे बयानबाजी को लेकर कहा कि अभी चुनाव का समय आया है इसलिए ऐसा हो रहा है, चुनाव के साथ-साथ सारा बयानबाजी खत्म हो जाएगा। क्योंकि चुनाव के बाद कोई दिखेगा ही नहीं, विपक्ष सिर्फ चुनाव के समय दिखता है, विधानसभा चुनाव के बाद विपक्ष का कहीं अता पता नहीं रहने वाला। क्योंकि इसबार फिर एनडीए पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने वाली है।

प्रवासी मजदूरों को लेकर सरकार ने जो काम किया वैसा काम कहीं नहीं हुआ

जदयू सांसद ने बिहार सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि कोरोना संकट में नीतीश सरकार ने शानदार काम किया है। लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को बिहार लाना फिर क्वारंटाइन केंद्र में रखना इसके बाद घर जाते समय सभी को 500 500 रूपये देना, सभी के खाते में 1000 -1000 रूपये डलवाना ऐसा किसी अन्य प्रदेश में नहीं हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here