युवक को जहर देकर मार डाला, महिला समेत पांच गिरफ्तार

0

नवादा : नवादा जिलांतर्गत अकबरपुर प्रखंड क्षेत्र के कुहिला गांव में एक युवक की जहर खिलाकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा है। इस सिलसिले में थानाध्यक्ष संजीव मौआर ने त्वरित कार्रवाई कर एक महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। एसडीपीओ संजय कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच आरंभ की है। बताया जाता है कि मृतक 25 वर्षीय सोनू कुमार के परिजनों का नवल सिंह के परिजनों से पूर्व से विवाद चल रहा था। इस क्रम में गुरुवार को भी दोनों पक्षों के बीच मारपीट की घटना हुई थी जिसकी सूचना थाने में दर्ज करायी गयी थी।
शुक्रवार को मृतक दोपहर में बाजार से घर वापस लौट रहा था। आरोपी नवल सिंह व तारो सिंह ने जबरन उसे पकङ लिया तथा घर ले जाकर अपने परिवार के अन्य सदस्यों के सहयोग से मुंह में सल्फास गोली खिला कुछ देर बाद मुक्त कर दिया। घर पहुंच उसने सूचना परिजनों को दी। जबतक परिजन ईलाज के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाने की तैयारी करते उसकी मौत हो गयी।
सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर विमला देवी, संजू देवी, नवल सिंह, तारो सिंह व रितेश कुमार को गिरफ्तार किया है। घटना के बाद गांव में तनाव गहरा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here