तेजाब कांड के आरोपी सहोदर भाइयों को उम्रकैद

0

नवादा : नवादा जिले के अकबरपुर प्रखंड क्षेत्र के कस्बा पचरूखी गांव में हुए तेजाब कांड के आरोपी सहोदर भाइयों को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है। इसके साथ ही दोनों भाइयों को जेल भेजा गया है। सजा सुनाये जाने के बाद पीङिता ने अल्लाह का शुक्र व्यक्त करते हुए कहा कि इससे न्यायालय पर भरोसा बढ़ा है।

बताया जाता है कि मो सद्दाम बगल के ही सोनी प्रवीण के साथ एकतरफा मुहब्बत करता था। युवती को वह पसंद नहीं थी। शादी के बाद तलाक की आशंका को देखते हुए उससे बात करना भी गंवारा नहीं समझती थी। इसी क्रम में 13 सितम्बर 2015 को जब वह अपने घर में सो रही थी दोनों भाई मो सद्दाम व बेलाल घर में घुस गए व उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। घर से भागने के क्रम में परिजनों ने दोनों की पहचान कर ली।

swatva

इस बाबत पीङिता के बयान पर थानाध्यक्ष ने प्राथमिकी दर्ज कर दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। न्यायालय से जमानत पर रिहा होने के बाद मामले में परिजनों पर प्राथमिकी वापस लिये जाने का दबाव डाला गया। लेकिन परिजनों पर धमकी व प्रलोभन का कोई असर नहीं पङा। एडीजे दो कौशलेन्द्र कुमार सिंह ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद दोनों सहोदर भाइयों को उम्र कैद की सजा सुनाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here