वाहन जांच में देशी विदेशी शराब के साथ तीन गिरफ्तार

0

नवादा : रजौली समेकित जांच केंद्र पर उत्पाद विभाग ने वाहन जांच के क्रम में देशी—विदेशी शराब के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। इस बावत उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर तीनों तस्करों को जेल भेजा गया है।
बताया जाता है कि झारखंड के रांची से कौआकोल आ रही पप्पू बस नम्बर जेएच 10 ए 9938 पर छापामारी कर 51 बोतल बीयर व 25 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ धनबाद चिरकुंडा के मो शहाबुद्दीन व नालंदा जिला इस्लामपुर के अविनाश कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

इसी क्रम में रजौली के सिमरकोल मोङ के पास टेम्पो नम्बर बीआर 27 पी 0956 पर छापामारी कर 136 लीटर महुआ शराब के साथ चालक कादिरगंज के पिंटू कुमार को गिरफ्तार कर वाहन को जब्त कर लिया गया। उपरोक्त जानकारी उत्पाद अवर निरीक्षक विनोद खलीफा ने दी है।

swatva

घर से आठ कार्टन विदेशी शराब बरामद

नवादा : नवादा शहर के मंगरबिगहा मुहल्ले के एक घर में छापामारी में पुलिस ने आठ कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है। इस क्रम में कारोबारी फरार होने में सफल रहा है। इस बाबत उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कारोबारी की गिरफ्तारी के लिये छापामारी आरंभ की गयी है।
बताया जाता है कि नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार को मंगरबिगहा मुहल्ले के एक घर में अवैध शराब का धंधा किये जाने की गुप्त सूचना मिली। सूचना के आलोक में राजेन्द्र यादव के घर की तलाशी आरंभ की गयी। तलाशी के क्रम में एक कमरे में छिपाकर रखे गए आठ कार्टन विदेशी शराब बरामद होते ही उसे जब्त कर लिया गया। पुलिस ने राजेन्द्र यादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास आरंभ किये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here