कोटा मुद्दे पर मंत्री अश्विनी चौबे ने की राजस्थान के राज्यपाल से बातचीत, मुख्यमंत्री से किया आग्रह कि छात्रों को किसी तरह की परेशानी ना हो

0

पटना: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से कोटा में रह रहे बिहार के छात्र-छात्राओं के उचित देखभाल एवं उन्हें किसी तरह की परेशानी ना हो, इस संबंध में उनसे आग्रह किया है।

केंद्रीय राज्य मंत्री चौबे ने राज्यपाल मिश्र से फोन पर बातचीत की। उन्होंने बिहार के अभिभावकों की चिंता से उन्हें अवगत कराया। राज्यपाल ने उन्हें आश्वस्त कराया की हर संभव मदद मिलेगी। छात्रों को किसी तरह की परेशानी ना हो इसका ध्यान रखा जाएगा। केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री चौबे ने ट्वीट कर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से आग्रह किया कि छात्रों को किसी तरह की परेशानी ना हो।

swatva

चौबे को सोशल मीडिया एवं फोन के माध्यम से बड़ी संख्या में कोटा में रह रहे छात्रों के अभिभावकों ने अपनी चिंता से अवगत कराया था। गृह मंत्रालय ने लॉक डाउन से विभिन्न राज्यों में अभी रह रहे, प्रवासी श्रमिकों, छात्रों, तीर्थ यात्रियों, पर्यटकों, श्रद्धालुओं के अपने गृह राज्य लौटने के आदेश के बाद अब दिशा निर्देशों का पालन करने के पश्चात वापस आ सकते हैं। चौबे ने बताया कि कोरोना के विरुद्ध जंग में बेहतर सफलता मिल रही है। इस लड़ाई को जीतने के लिए हमें आगे भी सचेत एवं सतर्क रहना है एवं सभी दिशा निर्देशों का पालन करना है।

धैर्य का परिचय दें पैदल न चलें

मंत्री चौबे ने प्रवासी श्रमिकों से अपील की है कि वे धैर्य का परिचय दें। पैदल ना चले। जिस राज्य में है वहां की सरकार से संपर्क में रहें। ताकि आप सभी की सुरक्षित वापसी कि जब प्रक्रिया शुरू हो तो आपको किसी भी तरह की कठिनाई ना हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here