लॉकडाउन में पादरी ने प्रार्थना के नाम पर घर में ही जुटा ली भीड़ पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

दिल्ली : वैश्विक महामारी बन चुका कोरोना से भारत में अबतक 31,332 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इसमें से 1007 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 7695 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं। इस संकट से निपटने के लिए देशव्यापी लॉक डाउन जारी है। लेकिन, कहीं-कहीं एक लोग की लापरवाही के कारण पूरे समाज को कष्ट झेलना पड़ रहा है।इस बीच मरकज में भारी संख्या में लोगों के एकत्रित रहने की सूचना ने पूरे भारत को हिला कर रख दिया था। आज दिल्ली के जहांगीरपुरी के महेंद्रा पार्क क्षेत्र में एक पादरी ने प्रार्थना के नाम पर अपने घर पर ही भीड़ जुटा ली।

लॉकडाउन का किया उल्लंघन

What happens if you break lockdown - How the national lockdown ...कोरोना संकट से भारत को बचाने के लिए चल रहे लाॅकडाउन के बीच दिल्ली में आज एक पादरी ने प्रार्थना के नाम पर अपने घर पर ही भीड़ जुटा लिया। जिसके बाद उसके मुहल्ला के लोगों ने पुलिस को इसके बारे में सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस हरकत में आयी। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देष के बाद उस पादरी के आवास पर छापेमारी की गई। पुलिस जब तक छापेमारी के लिए पहुंची तब तक बहुत से लोग वहां से खिसक गए थे।

swatva

पादरी समेत 9 बाहरी लोग मिले जिनमें कई महिलाएं भी शामिल

Delhi Police - Wikipediaजांच के दौरान पुलिस को छोटे से मकान में पादरी समेत 9 बाहरी लोग मिले जिनमें कई महिलाएं भी शामिल थीं। स्थानीय लोगों का कहना है कि वह पादरी चंगाई सभा लगाकर रोगियों को स्वस्थ करने का दावा करता है। पुलिस ने वहां पकड़े गए लोगों के खिलाफ सरकारी आदेश के उल्लंघन और महामारी अधिनियम सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here