बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

0

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान का आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया है। बीते दिनों उन्हें खराब स्वास्थ्य को लेकर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इरफ़ान खान पेट की समस्या से जूझ रहे थे। तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था। इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे। इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे थे।

इरफान खान को लेकर बॉलवुड फिल्मों के निर्देशक और प्रोड्यूसर सुजीत सरकार ने ट्वीट कर कहा “मेरे प्रिय मित्र इरफान। आप लड़े और लड़े और लड़े। मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा.. हम फिर से मिलेंगे .. सुतापा और बाबिल के प्रति संवेदना .. आपने भी लड़ाई लड़ी, सुतापा आपने इस लड़ाई में जीत के लिए हर संभव कोशिश की। शांति और ओम शांति. इरफान खान को सलाम।

swatva

इरफ़ान खान के निधन को लेकर केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने ट्वीट कर कहा कि हिन्दी फिल्मों के मशहूर और बेहतरीन अभिनेता इरफान खान जी के असामयिक निधन की खबर से आहत हूं। सामान्य से दिखने वाले इस अभिनेता ने अपने अभिनय के दम पर पूरे फिल्म जगत पर बादशाहत कायम की। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और शोकाकुल परिवार को दुःख सहने का संबल दें

बॉलीवुड के काबिल अभिनेताओं में से एक इरफ़ान खान के असामयिक निधन के बाद उनके चाहने वाले समेत पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमें में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here