28 अप्रैल : चंपारण की मुख्या ख़बरें

0
चंपारण की मुख्य ख़बरें

शादी का झांसा देकर बनाया सम्बन्ध, तीन पर प्राथमिकी

चंपारण : संग्रामपुर, थाना क्षेत्र के इन्द्रगाछी  गांव में एक 20 वर्षीय युवती के साथ गांव के ही एक युवक द्वारा शादी का प्रलोभन देकर पिछले एक  वर्ष से गलत संबंध बनाने का मामला प्रकाश में आया हैं। मामले में पीड़ित युवती ने मंगलवार को आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाई ।आवेदन में बतायी हैं कि पिछले एक वर्ष पूर्व से गांव के ही युवक हरिओम कुमार ने प्रेम जाल में फंसाया और शादी का प्रलोभन देते हुए उसके साथ लगातार अनैतिक संबन्ध एक साल तक बनाया।

दस-दस की टोली बना कोरोना के प्रति लोगों को करें जागरूक : राधा मोहन सिंह

swatva

इस दौरान युवक ने संबंध बनाते हुए एक वीडियो भी बना लिया। जब युवती के परिजनों द्वारा शादी का दबाव बनाया तो  युवक ने वीडियो को वायरल कर देने की धमकी देने लगा। जिसको लेकर पीड़िता के माता पिता  युवक के माता पिता से शादी का प्रस्ताव रखा यह सुनते ही युवक की मां मीणा देवी व उसके पिता देव नारायण महतो आग बबूला होते मारपीट कर दी। साथ युवक के परिजनों ने पीड़िता के परिवार को जान से मारने की धमकी दिया।

इधर, पीड़िता ने बताया कि युवक उसे हमेशा अपने घर भी बुलाता था तो वह माता पिता के चोरी छुपे उसके घर भी जाती थी। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने कहा की मामला गंभीर हैं।आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए युवक के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रहीं हैं।

उमेश गिरि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here