उल-जुलूल हरकत कर रहे दामाद जी, तेज-तेजस्वी पर चंद्रिका ने कसा तंज

0

पटना : राजद सुप्रीमो लालू के समधी और बड़े लाल तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने कोरोना संकट के समय अपने दामाद पर उल—जुलूल बयानबाजी कर महामारी के खिलाफ जंग को कमजोर करने को लेकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप ने भाजपा और जदयू प्रवक्ताओं को पालतु बताकर अपनी असल मानसिकता का परिचय दिया है। दोनों कोरोना के खिलाफ केंद्र और राज्य सरकारों की कुशलता और बढ़ती लोकप्रियता से घबड़ा गए हैं।

केंद्र और राज्य की कुशलता से घबड़ा गए लालू के लाल

चंद्रिका राय ने लालू यादव के दोनों बेटों को अनुभवनहीन बताते हुए कहा कि उन्हें इस आपदा की घड़ी में पटना में रहकर सरकार और लोगों की मदद करनी चाहिए थी। लेकिन जहां एक बेटा दिल्ली में बैठकर ट्विटर पॉलिटिक्स कर रहा है। वहीं दूसरा बेटा अपनी अजीब—अजीब हरकतों और बेसिर—पैर की बयानबाजी से छोटे स्तर की राजनीति करने में लगा हुआ है।

swatva

क्षुद्र राजनीति का लालू के समधी ने लगाया आरोप

तेजस्वी द्वारा कोटा से बच्चों को वापस लाने की मांग को लेकर उठाए गए मुद्दे पर चंद्रिका राय ने कहा कि उन्हें अगर बच्चों की इतनी चिंता है तो दिल्ली में क्यों बैठे हैं। इस मामले में तेजस्वी गंदी राजनीति कर रहे हैं। यह सुझाव बेहद खरतनाक है। तेजस्वती की यह हरकत बचकानी है। साथ ही चंद्रिका राय ने सवाल किया कि बिहार जब भी किसी त्रासदी में होता है तब तेजस्वी राज्य से गायब क्यों हो जाते हैं। तेजस्वी को पहले खुद बिहार आना चाहिए और उसके बाद सलाह देनी चाहिए। लालू के दोनों लाल को कोई अनुभव नहीं है। लालू परिवार केवल वोट की राजनीति करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here