बिहार में 147 हुई कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या

0

पटना : बिहार में कोरोना वायरस का कहर हर रोज बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस के कहर को काम करने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन कानून लागू है। देश की जनता घरों से बाहर नहीं निकल रहें है। इस बीच बिहार में 4 और कोरोना संक्रमित मरीज मिलें हैं। जिससे राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 147 हो गयी हैं।

जमालपुर के मरीज के संपर्क में आने से संक्रमित हुए मरीज

Best places to visit in Jamalpur, Munger, Bihar - Blog - Find Best ...स्वास्थ्य विभाग के सचिव संजय कुमार ने बताया कि ये सभी मरीज मुंगेर जिले के सदर बाजार इलाके के रहने वाले हैं। यह चारों जमालपुर के मरीज के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। गौरतलब है कि बिहार में एक हफ्ते के अंदर हालात काफी तेजी से बदले हैं बिहार में एक हफ्ते में 75 मरीज सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़े के मुताबिक बिहार में कोरोना से 2 लोगों की मौत हुई है। जबकि 42 लोगों ने कोरोना को मात देकर घर जा चके हैं।

swatva

बिहार में कोरोना प्रभावित जिलों की संख्या 15

Bihar Stateअब तक बिहार में कोरोना प्रभावित जिलों की संख्या 15 हो गई है। तीन दिन पूर्व तक बिहार में मात्र 13 जिले ही कोरोना से पीड़ित थे। जबकि पिछले 48 घंटे में कोरोना के मरीज की पहचान भोजपुर और रोहतास में होने के बाद प्रभावित जिलों की संख्या बढ़कर 15 हो गई। इनके पूर्व पटना, सीवान, मुंगेर, नालंदा, बेगूसराय, नवादा, गया, गोपालगंज, सारण, भागलपुर, वैशाली, बक्सर, और लखीसराय में कोरोना पीड़ितों की पहचान की जा चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here