गढ़वा नगर परिषद स्थित हरिजन टोला में भाजपा नेता ने बांटा मोदी आहार

0

गढ़वा : नर सेवा ही नारायण सेवा है। जरूरतमंद और बेसहारा परिवारों को भोजन कराने और उनके दुख में सहभागी बनने से बढ़कर कोई पुण्य का काम नहीं हो सकता है, इसलिए समाज के सभी सक्षम और समर्थवान लोगों को वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान उत्पन्न हुई आपात स्थिति में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। उक्त बातें भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह गढ़वा रंका विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सत्येंद्र नाथ तिवारी ने कही।

मंगलवार को गढ़वा जिला मुख्यालय के वार्ड नंबर 3 स्थित हरिजन टोला में पूर्व विधायक ने 400 जरूरतमंद परिवारों के बीच मोदी आहार का वितरण किया एवं उन्हें हर संभव सहायता मुहैया कराने का आश्वासन दिया है।

swatva

उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण उत्पन्न हुई आपात स्थिति में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता राष्ट्र धर्म का पालन करते हुए क्षेत्र के सभी जाति, धर्म, संप्रदाय के जरूरतमंद परिवारों तक मोदी आहार एवं राहत सामग्री का वितरण कर रहे हैं।

भाजपा के कार्यकर्ता क्षेत्र के वैसे वंचित लोग, जिनके पास खाने हेतु राशन और राशन कार्ड नहीं है, को चिन्हित करके उन्हें प्रशासन के माध्यम से तत्काल राशन दिलवा रहे हैं एवं राशन कार्ड बनवा रहे हैं, जो कि भारतीय जनता पार्टी कि पहले देश की नीति को चरितार्थ करती है।

तिवारी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से लॉक डाउन का अक्षरशः पालन एवं सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करते हुए राहत सामग्री वितरण करने का निर्देश दिया है। साथ ही साथ समस्त क्षेत्रवासियों से पुनः अपील की है कि कोरोना महामारी को हराने के लिए सभी लोग अपने अपने घरों में रहें, अनावश्यक बाहर ना निकले, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें एवं प्रशासन का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि ऐसा करके ही हम कोरोना महामारी को परास्त कर सकते हैं और खुद को, अपने घर-परिवार, समाज, राज्य और देश को सुरक्षित रख सकते हैं।

मौके पर संतोष केसरी, विवेकानंद तिवारी, हीरालाल , डबल , अजय , राकेश , अमित केसरी समेत कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here