झारखंड में 42 हुई कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या

0

बोकारो : देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। देश में इस वायरस को काम करने के लिए लॉकडाउन कानून लागू है। देश की जनता खुद को इस वायरस से बचाने के लिए बिना किसी अतिआवश्यक काम के घर से बाहर नहीं निकलने में ही भलाई समझ रही है। इस लॉकडाउन में किसी को भी किसी भी तरह का कोई कठनाई का सामना न करना पड़े इसके लिए केंद्र सरकार के तरफ से हर राज्यों की सरकार को मदद किया जा रहा है। इस बीच झारखंड राज्य के बोकारो में एक कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि हुई है। झारखंड में अब कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 42 पर पहुंच गया।

धनबाद पीएमसीएच ने की पुष्टि

fir on doctors and employees of pmch dhanbad when they are not ...झारखंड के बोकारो में रहने वाले एक सोमवार को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही झारखंड में अब कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 42 पर पहुंच गया है। बोकारो में अबतक कुल 10 कोरोना संक्रमित मिले हैं।इस मरीज के बारे में यह बताया जा रहा है कि कोराेना संक्रमित यह मरीज उसी साड़म गांव का है, जहां से पहले एक कोरोना मरीज की मौत हो चुकी है। सोमवार को मिला यह कोरोना पॉजिटिव उसी के परिवार से संबद्ध है।इस मरीज की आयु 40 साल बताई जा रही है। इस मरीज में संक्रमण की पुष्टि पीएमसीएच, धनबाद ने की है।

swatva

राज्य में कोरोना से संक्रमित चार मरीज स्‍वस्‍थ

Coronavirus in Nashik: Dubai-returned Nashik woman, mother quarantinedझारखंड के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता ने सोमवार को अहम जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि राज्य में कोरोना से संक्रमित चार मरीज स्‍वस्‍थ हो गए हैं। उनका टेस्‍ट रिपोर्ट में निगेटिव मिला है । वे कोरोना संक्रमण से बाहर आ गए हैं।स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि चिकित्सकों की मेहनत से यह संभव हुआ है।

बोकारो में मिल चुके हैं 10 मरीज

Top Places to visit in Bokaro, Jharkhand - Blog - Find Best Reads ...मालूम हो कि इससे पहले झारखण्ड में रविवार को एक ही दिन में सात कोरोना मरीजों के संक्रमित होने का मामला सामने आया था। रांची के हिंदपीढ़ी इलाके के साथ ही बेड़ो और मेन रोड इलाके में भी कोरोना का फैलाव हुआ है। अकेले रांची में कोरोना संक्रमित 24 मरीजों की पुष्टि हुई है। बोकारो में अब 10 मरीज कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। धनबाद, गिरिडीह, सिमडेगा और हजारीबाग में अबतक 2-2 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।इधर राजधानी रांची का हिंदपीढ़ी इलाका पहले ही सूबे में हॉट स्‍पॉट का रूप अख्तियार कर चुका है। अब बोकारो भी बुरी तरह घातक संक्रमण के दायरे में आ गया है। 10 मरीज मिलने के बाद इस इलाके में कोरोना का खौफ बढ़ गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here