चार दिनों पूर्व अगवा बच्ची पहुंची नवादा स्टेशन

0
nawada news
a girl named lakshmi kumari kidnapped four day ago reached nawada railway station

नवादा : नवादा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर रेल पुलिस को एक आठ वर्षीया भटकी बच्ची मिली। जिसे पुलिस अपने साथ थाने लेकर आयी। पुलिस बच्ची से पूछताछ कर रही है।

पुलिस द्वारा पूछताछ में बच्ची ने बताया कि उसका नाम लक्ष्मी कुमारी है और उसके पिता का नाम कारू यादव है घर के बारे में कुछ विशेष नहीं बता पा रही है बस इतना बता रही है कि उसका घर बीरा गांव है।

swatva

रेल थानाध्यक्ष भरत उरांव ने बताया कि नवादा स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक स्थित शौचालय के किनारे बच्ची रो रही थी। इसी बीच प्लेटफॉर्म पर गश्त लगा रहे पुलिस जवान की नजर बच्ची पर पड़ी।

पूछताछ के दौरान बच्ची ने बताया कि चार दिन पूर्व वह अपने घर के पास खेल रही थी। इसी क्रम में कपड़ा से मुंह बंद कर उसे एक युवक बाइक से लेकर चला आया और एक घर में रखकर वह चला गया। उस घर में एक महिला रहती थी। बच्ची उस घर का भी पता नहीं बता पा रही है। युवक बाइक से उसे अपने साथ लेकर आया और स्टेशन के बाहर रोड पर उतारकर छोड़ दिया। कुछ देर बीत जाने के बाद वह पैदल चलकर स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर पहुंची। थानाध्यक्ष ने बताया कि बच्ची से उस युवक के बारे में पूछे जाने पर कुछ नहीं बता रही है।

उन्होंने बताया कि बाल कल्याण समिति के पदाधिकारियों से संपर्क किया गया है। समिति के पदाधिकारी थाना पहुंचेंगे। इसके बाद कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद बच्ची को सौंपा जाएगा। बच्ची के स्वजनों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here