ऐरे-गैरे के कहने से पिछलग्गू नहीं हो जाते नीतीश : आरसीपी

0

किसी की औकात नहीं, जो नीतीश कुमार को पिछलग्गू बना सके

प्रशांत किशोर के पिछलग्गू वाले बयान पर जदयू के महासचिव सह राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने पटलवार करते हुए कहा कि धरती पर किसी की औकात नहीं है जो नीतीश कुमार को पिछल्लू बना सके। आरसीपी ने प्रशांत किशोर को ऐरा गैरा बताते हुए कहा कि किसी ऐरे गैरे से नीतीश कुमार को सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। हमारी पार्टी गांधी, लोहिया, जेपी और बाबा साहेब अंबेडकर के सिद्धांतों पर चलती है। आरसीपी ने कहा कि बिहार में जो विकास हुआ है वह यहां के लोगों को दिख रहा है। सिर्फ प्रशांत के कहने से यह साबित नहीं हो सकता है कि बिहार में विकास नहीं हुआ है।

मानसिक तौर पर असंतुलित

वहीं प्रशांत किशोर पर पलटवार करते हुए जदयू नेता अजय अलोक ने कहा कि वे मानसिक तौर पर अस्थिर व्यक्ति जैसा व्यवहार कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि कोई भी शख्स ऐसा व्यवहार तब करता है जब वह मानसिक तौर पर असंतुलित हो जाता है। एक तरफ पीके कहते हैं कि नीतीश कुमार मेरे पिता की तरह हैं और दूसरी तरफ वे उनके ऊपर हमला करते हैं।

swatva

मालूम हो कि जदयू से निकले जाने के बाद आज 18 फ़रवरी को पीके ने प्रेसवार्ता कर कहा कि आज नीतीश कुमार उनके साथ हैं जो नाथूराम गोडसे की विचारधारा को मानते हैं। लेकिन, गांधी और गोडसे एक साथ नहीं चल सकते हैं। लेकिन, आज नीतीश जी उनके साथ हैं जो नाथूराम गोडसे की विचारधारा को मानते हैं। सच्चाई ये है कि महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे एक साथ नहीं चल सकते हैं। प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार के लिए सवाल है कि आप गांधी और गोडसे को एक साथ लेकर कैसे चल सकते हैं। उनके लिए सवाल ये भी है कि वो कबतक किसी का पिछलग्गू बनकर कुर्सी पर बने रहना चाहते हैं। पीके ने कहा कि नीतीश कुमार और बीजेपी का संबंध नया नहीं है, लेकिन आज की बीजेपी और पहले की बीजेपी में ज़मीन-आसमान का अंतर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here