दूध के धुले नहीं नीतीश और मोदी : तेजस्वी

0

बिस्फी/मधुबनी : बिस्फी विधानसभा के खंगरैठा उच्च विद्यालय के मैदान में आज राजद की एक जनसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की सरकार दूध की धुली नहीं है। सभा की अध्यक्षता राजद के जिला अध्यक्ष भरत भूषण ने और मंच संचालन जयजय राम यादव ने किया।

बिहार और केंद्र सरकार पर तेजस्वी का बड़ा हमला

तेजस्वी ने कहा कि बिहार की डबल इंजन सरकार ना तो महंगाई रोकने में कामयाब हो रही है, और ना भ्रष्टाचार रोकने में। वहीं, केंद्र सरकार देश को बांटने का काम कर रही है। लेकिन हम सीएए, एनआरसी कानून लाकर राष्ट्रीय एकता और अखंडता खत्म नहीं होने देंगे। जाति, धर्म, मजहब और पाकिस्तान की बात कर मोदी सरकार देश की जनता को असली मुद्दों से भटका कर राजनीतिक रोटी सेंकना चाह रही है। यह पाखंड हम उजागर करेंगे।

swatva

तेजस्वी ने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार चरम पर है। घोटाला दर घोटाला हो रहा है। पर सुशासन बाबू की नींद नहीं खुल रही। नीतीश कुमार पूरी तरह बदल चुके हैं, और आरएसएस की गोद में जाकर बैठ गए हैं।

इस मौके पर स्थानीय राजद विधायक डॉ० फैयाज अहमद, खजौली विधायक सीताराम यादव, समाजसेवी आरिफ जिलानी अम्बर, मो० मोहिउद्दीन, राजेश रंजन, अरुण यादव, सत्रुधन प्रसाद सिन्हा सहित दर्जनों पार्टी के नेता एवं सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे। जनसभा में हजारों की संख्या में पुरुष व महिलाएं तेजस्वी यादव को सुनने आये हुए थे।

सुमित कुमार राउत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here