अठावले की भाजपा को सलाह : मोदी नहीं, बिहार चुनाव स्थानीय मुद्दों पर लड़ें

0

गया/पटना : केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया के प्रमुख रामदास अठावले आज बुद्ध नगरी गया में थे। महाबोधी मंदिर में पूजा—अर्चना के बाद उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि आने वाले बिहार चुनाव में भाजपा को पीएम मोदी की जगह स्थानीय मुद्दों के आधार पर इलेक्शन में जाना चाहिए।

महाबोधी मंदिर के दौरे के बाद श्री अठावले ने परिसदन में अधिकारियों के साथ बैठक की। इसके बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा को अब पीएम मोदी की बजाए राज्यों के स्थानीय मुद्दे पर चुनाव लड़ने से फायदा होगा। हालांकि उन्होंने कहा कि कांग्रेस को राहुल गांधी के रहते सत्ता नहीं मिलने वाली और 2024 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के चेहरे पर ही एनडीए की सरकार बनेगी। लेकिन बिहार समेत आगामी राज्यों के चुनाव में रणनीति में बदलाव पर विचार जरूरी है।

swatva

मंगल पांडेय का लालू पर पलटवार, फूहड़ता से आगे नहीं सोच सकते…

श्री अठावले ने साफ कहा कि देश के लोग केन्द्र में मोदी को चाहते हैं, पर राज्यों में उनकी समस्या का समाधान करनेवाली सरकार ही चाहते हैं। अपनी बात के समर्थन में उन्हौने दिल्ली, झारखंड, मध्य प्रदेश, छत्तसीगढ एवं राजस्थान के चुनाव परिणामों का उदाहरण दिया।

श्री अठावले ने प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से असहमति जताते हुए कहा कि इसके लिए वे केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने वाले हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस आरक्षण के विरोधी नहीं हैं। सरकार हमारी मांगों पर जरूर विचार करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here