विधानसभा चुनाव को लेकर राजद ने कमर कसी

0

पटना : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजद ने भी कमर कस ली है। आज राजद के दो वरिष्ठ नेता क्रमशः रघुवंश प्रसाद सिंह और जगदानन्द सिंह ने एक कमरे में मंत्रणा करने के बाद इस बात पर बल दिया कि जहां कहीं भी बूथों का गठन नहीं हुआ है वहां अविलम्ब वैसे कार्यकर्ता को लगाएं जो आजमाए हुए हों। चूका हुआ कारतूस नहीं। रधुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि राजद चूका हुआ कारतूस नहीं चलाता। उन्होंने पार्टी रजिस्टर में अंकित नामों एवं बायोडाटा को खंगालते हुए संतोष व्यक्त किया।

मामूली अंतर से हार वाले क्षेत्रों पर हैमर की जरूरत

जगदानन्द सिंह और रधुवंश प्रसाद सिंह ने संयुक्त रूप से कहा कि कार्यालय अब नियमित रूप से संचालित होगा। संगठन के सभी कार्य का संचालन देख रहे पदाधिकारी को अब नियमित रूप से पार्टी के सीनियर नेताओं से अवगत कराना होगा। चुनाव की रणनीति बनाने व क्षेत्र विशेष में प्रत्याशियों के परर्फामेंस के लेखाजोखा पर भी चर्चा की गई।

swatva

बूथों के गठन पर दिया गया जोर

नेताओं द्वारा कहा गया कि राजद के सिद्वान्तों और नीतियों को गांव-गांव तक फैलाने के लिए व्यापक जन अभियान चलाया जाए। वैसे, रधुवंश बाबू ने अपने अंदाज मे कहा कि पार्टी सिद्वान्त से इसके सभी मतदाता परिचित हैं। बावजूद, इसके प्रसार की जरूरत है। पार्टी के सीनियर नेताओं से वार्ता करते हुए दोनों नेताओं ने कहा कि वे तैयार हो जाएं, लक्ष्य करीब है। रधुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि जिन विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी मामूली अंतर से हारी है, वहां लगातार हैमर करने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here