CAA और NPR पर ऐसा गरजे RJD सांसद कि उतर गई पैंट, वीडियो वायरल

0

पटना : शाहीन बाग की तर्ज पर CAA और NPR के खिलाफ बिहार के अररिया में चल रहे एक प्रदर्शन के दौरान राजद के सांसद अशफाक करीम की पैंट उतर गई। प्रदर्शन में राजद सांसद अशफाक करीम ने माइक थाम जैसे ही बोलना शुरू किया, उनकी पैंट सरकने लगी। इस सारे वाकये को किसी ने रिकार्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। राजद के राज्यसभा सांसद असफाक करीम का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अररिया में शाहीन बाग की तर्ज पर धरना

वीडियो में साफ दिख रहा है कि भाषण के दौरान जैसे—जैसे सांसद महोदय का जोश हाई हो रहा है, उनकी पैंट सरकने लगती है। लेकिन वे रुके नहीं। एक हाथ में माइक और दूसरे हाथ से अपनी पैंट को वे बार—बार उपर खींच रहे थे। भाषण देते हुए अभी महज 17 सेकेंड ही बीते कि सांसद साहेब की पैंट बीच सभा में उतर गई। हालांकि उस दौरान भी सांसद महोदय सहज बने रहे। एक हाथ से माइक थामे भाषण देते रहें और दूसरे हाथ से नीचे गिरे पैंट को सरका कर जगह पर लाने कोशिश करते रहे।

swatva

इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने खूब मजे लिये। वीडियो में सांसद के पास खड़ा एक शख्स उनकी पैंट को उपर चढ़ाने में मदद भी करता दिख रहा है। बताया जाता है कि यह वायरल वीडियो 15 जनवरी का है जिसमें अररिया के टॉउन हॉल में ‘हम है भारत संस्था’ द्वारा सीएए और एनपीआर के खिलाफ सभा का आयोजन किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here